Kiara Advani ने शेयर किया फेवरेट ब्रेकफास्ट मील, जो उन्हें रखता है दिनभर एनर्जेटिक!

आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारी खुद को एनर्जी देने के लिए सुबह के नाश्ते में ये चीज खाती है? कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सुबह ओट्स (Oats) खाती हैं...

Kiara Advani ने शेयर किया फेवरेट ब्रेकफास्ट मील, जो उन्हें रखता है दिनभर एनर्जेटिक!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नाश्ते में शामिल करती हैं ओट्स!

खास बातें

  • कियारा आडवानी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो.
  • कियारा आडवानी करती हैं हेल्दी ब्रेकफास्ट!
  • जानें कियारा आडवानी का हेल्दी ब्रेकफास्ट मील.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वह अभिनेत्री (Actress) हैं, जो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में एक्टिंग के बाद सुर्खियों में आई थीं. यह फिल्म (Film) 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. अगर आपको लगता है कि कबीर सिंह के अलावा और कोई फिल्म उनके लिए अच्छी नहीं रही तो आपको बता दें उन्होंने 'गुड न्यूज' फिल्म (Good Newwz Movie) में कॉमेडी एंटरटेनर के रोल में अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Actors Diljit Dosanjh), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ बेहतरीन एक्टिंग की थी, फिल्म ने 2019 के लास्ट तक बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी खासी कमाई कर ली थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि कियारी खुद को एनर्जी देने के लिए सुबह के नाश्ते में ये चीज खाती है? कियारा आडवाणी सुबह ओट्स (Oats) खाती हैं...

ब्लड शुगर की बीमारी में भूलकर भी न खाएं ये चीजें, जानें शुगर लेवल कंट्रोल करने के लिए क्या खाएं क्या नहीं!

seak7nog


जी हां, अभिनेत्री सुबह-सुबह ओट्स का एक कटोरा (Bowl Of Oats) चाहिए होता है! भीगे हुए जई का एक कटोरा, जो अभिनेत्री को अपनी पूरे दिनभर के लिए ऊर्जा देता है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनकी मेकअप आर्टिस्ट सलोनी का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें उन्होंने कैमरे को ओट्स की कटोरी पर फोकस किया. किआरा आडवाणी ने वीडियो का एक छोटा से कैप्शन भी दिया "इस लाइव के लिए" कई बीजों की टॉपिंग के साथ जई को और भी हेल्दी बनाया गया था, जिनमें से कुछ को हम सूरजमुखी (Sunflower) और कद्दू के बीज (Pumpkin Seeds) शामिल थे.

कॉफी में ये 2 चीजें मिलाकर सुबह करें सेवन, तेजी से कम होगा वजन, घटेगी पेट की चर्बी, तेजी से वजन घटाने का है नेचुरल उपाय!

सुबह ओट्स खाने के फायदे कई होते हैं. यह कोलेस्ट्रॉल को कम कर, ब्लड प्रेशर और हार्ट के लिए फायदेमंद हो सकता है. ओट्स वजन घटाने में भी मददगार हो सकता है. ओट्स एक पूर्ण और पोष्टिक हेल्दी मील होता है. एक आदर्श नाश्ते में किसी न किसी रूप में जई शामिल होनी चाहिए, क्योंकि यह ऊर्जा का एक कमाल का स्रोत है. भीगे हुए जई के ऊपर लगाए गए एक्स्ट्रा बीज इसे और भी पोष्टिक बनाते हैं. जो स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है. अगली बार जब आप इस बात को लेकर दुविधा में हों कि नाश्ते में क्या बनाएं, तो बस ओट्स को भिगोएं और उन्हें कियारा आडवाणी की तरह हेल्दी रूप दें.

और खबरों के लिए क्लिक करें

जानलेवा हो सकता है पेट का कैंसर, जानें पेट के कैंसर के लक्षण, कारण, इन चीजों को खाने से खतरा होगा कम!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुबह खाली पेट इस पौधे की पत्तियों का पिएं पानी, कई गंभीर बीमारियों से मिलेगा छुटकारा, ब्लड शुगर भी होगा कंट्रोल!

आंखों की रोशनी बढ़ाने, मोटापा घटाने, ब्लड शुगर, पाचन के लिए कमाल हैं ये फूड्स! त्वचा और बालों के लिए भी फायदेमंद