NDTV Khabar

मूंछ नहीं तो कुछ नहीं...: अमूल ने कुछ इस तरह दिया IAF Pilot अभिनंदन को सम्मान...

देश के जांबाज हीरो भारतीय एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान ( Indian Air Force Wing Commander Abhinandhan Varthaman) को अमूल ने भी अपने स्टाइल में सम्मान भेजा है. हर घर में फेवरेट माने जाने वाले अमूल मक्खन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा. इस वीडियो की खूब तारीफ भी हो रही है. फेसबुक और ट्वीटर दोनों ही पर प्रशंसक इसे जमकर सराह रहे हैं.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>मूंछ नहीं तो कुछ नहीं...</i>: अमूल ने कुछ इस तरह दिया IAF Pilot अभिनंदन को सम्मान...

भारतीय एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को अमूल ने अपने स्टाइल में सम्मान भेजा है.

New Delhi:

चौथी जनरेशन के फाइटर प्लेन एफ-16 को दूसरी जनरेशन के अपने मिग-21 से गिराने वाले और पाकिस्तान की गिरफ्त से वापस लौटे भारतीय एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत में हर किसी के हीरो बन गए हैं. अपनी सूझ बूझ और जांबाज हौंसलों से देश के नए हीरो बने अभिनंदन जैसा हर कोई बनना और दिखना चाह रहा है. देश के नए हीरो अभिनंदन के मूछों का स्टाइल भी खूब चर्चा में है और पसंद किया जा रहा है. यहां तक कि युवाओं ने अपनी मूंछों का स्टाइल कुछ इसी अंदाज में रखना शुरू कर दिया है. इसी जांबाज हीरो को अमूल ने भी अपने स्टाइल में सम्मान भेजा है. हर घर में फेवरेट माने जाने वाले अमूल मक्खन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा. इस वीडियो की खूब तारीफ भी हो रही है. फेसबुक और ट्वीटर दोनों ही पर प्रशंसक इसे जमकर सराह रहे हैं. 

Shivratri 2019: आज है महाशिवरात्रि, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और क्या है व्रत करने का महत्व...


 

अमूल ने एक क्लिप ट्वीट की है जो लगभग 1 मिनट की है. यह वीडियो भारतीय एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के सम्मान में साझा किया गया है. यह वीडियो शनिवार को वायरल हो गया था. यह अमूल के 'मूंछ नहीं तो कुछ नहीं' कैंपेन का हिस्सा है. इसे इतना पसंद किया जा रहा है कि अमूल द्वारा इसे ट्वीट किए जाने के बाद हजार बार शेयर और 4000 बार लाइक किया गया.

High Blood Pressure: क्या हाई बीपी के मरीज आलू खा सकते हैं? यहां पढ़ें आलू के फायदे और नुकसान

 

एक नजर इस वीडियो पर - 

 

 

गौरतलब है कि 27 फरवरी को सुबह अभिनंदन पाकिस्तान के एफ-16 को मार गिराने के बाद उनका मिग-21 दुर्घटनाग्रस्त हो गया और विमान से सकुशल निकलने के प्रयास में अभिनंदन पैराशूट से नीचे कूदे और उनका पैराशूट पाकिस्तान की सीमा में गिरा. इसी घटनाक्रम में वे पाकिस्तानी आर्मी की गिरफ्त में आ गए थे. भारत आने के बाद अभिनंदन ने बताया कि पाकिस्तान में शारीरिक तौर पर तो नहीं लेकिन मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया. फिलहाल अभिनंदन की अब मेडिकल जांच और इलाज किया जा रहा है क्योंकि पैराशूट से कूदने के दौरान उनको कुछ चोटे आई हैं. 

 

और खबरों के लिए क्लिक करें.

 

ये भी पढ़ें- 

10 दिन में वजन कम करें: यहां है वजन कम करने के लिए डाइट चार्ट, टिप्स और ट्रिक्स

Broccoli Nutrition And Benefits: ब्रोकली के फायदे और 5 बेस्ट ब्रोकली रेसिपी

Amazing Benefits of Aloe Vera: एलोवेरा के 10 फायदे, बालों को दे मजबूती, त्वचा को दे नई चमक और कम करे मोटापा...

Weight Loss Tips: किसने कहा रात में खाने से होते हैं मोटे, ये खाओगे तो शर्तिया कम होगा वजन...

टिप्पणियां

Methi For Weight Loss: मेथी के पत्ते करेंगे वजन कम, जानें कैसे

फरहान अख्तर की कथित गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने जाहिर किया जंक के लिए अपना प्यार...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement