घर के कामों में बिजी पत्नी की पीठ पीछे नील नितिन ने चुपके से किया यह काम...

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की पत्नी रुक्मिनी (Rukmini Sahay) भी इन दिनों घर के सभी कामों को खुद से निपटा रही हैं, ऐसे में अपनी पत्नी की थकान को मिटाने के लिए अभिनेता ने उनके लिए डाल्गोना कॉफी (Dalgona Coffee) बनाई.

घर के कामों में बिजी पत्नी की पीठ पीछे नील नितिन ने चुपके से किया यह काम...

कोरोनावायरस (Coronavirus) की कड़ी को तोड़ने के चलते बुलाए गए लॉकडाउन (India Lockdown) में सभी अपने-अपने घरों में हैं और बाहर जाने से बच रहे हैं. घर के दैनिक कामों में हाथ बंटाने वाले कर्मियों को भी इन दिनों छुट्टी दे दी गई है, ऐसे में सारे काम खुद से करने पड़ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की पत्नी रुक्मिनी (Rukmini Sahay) भी इन दिनों घर के सभी कामों को खुद से निपटा रही हैं, ऐसे में अपनी पत्नी की थकान को मिटाने के लिए अभिनेता ने उनके लिए डाल्गोना कॉफी (Dalgona Coffee) बनाई. नितिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह डाल्गोना कॉफी के कप को अपने हाथ में थामे नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, "चूंकि वह हर रोज ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तैयार करती हैं..मैंने सोचा कि क्यों न इस तरह की एक चीज के साथ आज सुबह उन्हें सरप्राइज दिया जाए..डाल्गोना कॉफी एक नया क्रेज है दोस्तों."

एक नजर इस पोस्ट पर - 


वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरी पत्नी हमारी, नूर्वी, उसकी नानी और सबकी बेहतर देखभाल को सुनिश्चित करने के लिए बिना किसी की मदद लिए निरंतर घर के सारे काम कर रही हैं. वह हर रोज तीनों टाइम का खाना बनाती हैं. मैं इतना तो उनके लिए कर ही सकता हूं. 

वह पिछले काफी समय से इस पुरानी रैसिपी का सेवन करना चाह रही थीं. दुर्भाग्यजनक रूप से हमारे पास हैंड मिक्सर नहीं है इसलिए इसे हाथ से ही फेंटना पड़ा. यह एक तरह से हाथों के लिए एक कसरत ही था. चीयर्स."

Newsbeep

वैसे हम तो समझ सकते हैं कि हैंड मिक्सर न मिलने पर कॉफी को हाथों से फेंटना कितना बड़ा टास्क है. देखने में तो यह बहुत ही यम लग रही है. आपको क्या लगता है? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं. (इनपुट- आईएएनएस)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com