ऑनलाइन किया पिज्जा ऑर्डर, बैंक उकाउंट से कट गए 95 हजार

बेंगलुरु के एक शख्स को पिज़्ज़ा मंगाना इतना महंगा पड़ा कि अब शायद ही कभी वो ज़िंदगी में ऑनलाइन पिज़्ज़ा ऑर्डर करे. ऑलाइन पिज्जा ऑर्डर करने पर शख्स के साथ 95 हजार की हेराफेरी हो गई.  

ऑनलाइन किया पिज्जा ऑर्डर, बैंक उकाउंट से कट गए 95 हजार

बेंगलुरु के एक व्यक्ति के पिज्जा ऑर्डर करने पर अकाउंट से कटे 95 हजार

ऑनलाइन फ्रॉड (Online Fraud) का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऑनलाइन ठगी का ये जाल इस कदर फैल रहा कि घर बैठे लोगों के बैंक अकाउंट (Bank Account) से लाखों साफ हो रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है बेंगलुरु के एक व्यक्ति के साथ.इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार इस व्यक्ति को पिज़्ज़ा मंगाना इतना महंगा पड़ा कि अब शायद ही कभी वो ज़िंदगी में ऑनलाइन पिज़्ज़ा ऑर्डर करे. ऑलाइन पिज्जा ऑर्डर करने पर शख्स के साथ 95 हजार की हेराफेरी हो गई.

मामला 1 दिसंबर का है जब देर शाम कोरमंगला में रहने वाले एक व्यक्ति ने पिज्जा ऑर्डर करने के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप से पिज्जा ऑर्डर किया. लेकिन घंटे भर तक पिज़्ज़ा नहीं पहुंचा. तब शख्स ने इंटरनेट से ऑनलाइन पिज्जा डिलीवरी शॉप का नंबर निकाला और फोन किया तो जवाब मिला कि हम अभी पिज्जा नहीं भेज पाएंगे. लेकिन आप चिंता मत करो आपके पैसे वापस हो जाएंगे. लेकिन, आपके मोबाइल पर एक लिंक भेज रहे हैं उस पर क्लिक कर के सारी डिटेल्स भर दीजिए तो तुरंत आपका पैसा वापस आ जाएगा.

व्यक्ति के लिंक पर क्लिक करते ही उनके बैंक अकाउंट से 45 हजार रूपए कट गए. व्यक्ति जब तक कुछ समझ पाता और अपना पैसा किसी और अकाउंट में भेज पाता तब तक अकाउंट से 50 हज़ार और निकल गए थे. इसके बाद शख्स ने साइबर क्राइम सेल में पुलिस से शिकायत की. उन्होंने बताया कि ये पैसे उन्होंने अपनी मां के इलाज के लिए रखे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Breakfast Tips: पोहा को नाश्ते में करें शामिल, तेजी से घटेगा वजन और मोटापा, स्वास्थ्य के लिए भी है खजाना! 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com