इस डाइट ने बदल दी शाहिद कपूर की जिंदगी! अपने देसी Quarantine Meal का भी किया खुलासा

कबीर सिंह (Kabir Singh) अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक एएमए सेशन किया और कुछ जवाबों ने हमें उनकी डाइट (Diet) ऑप्शन और भोजन के बारे में बताया जो शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) आजकल घर पर फॉलो कर रहे हैं.

इस डाइट ने बदल दी शाहिद कपूर की जिंदगी! अपने देसी Quarantine Meal का भी किया खुलासा

शाहिद कपूर (Sahiid Kapoor) आजकल कोरोनावायरस के चलते घर पर ही हैं

खास बातें

  • शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह 'Kabir Singh' में दिखे थे.
  • कबीर सिंह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी रही.
  • शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) की अगली फिल्म जर्सी आने वाली है.

एक्टर शाहिद कपूर (Actor Shahid Kapoor) ने पिछले साल अपनी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह ' (Kabir Singh) दी थी. आलोचकों से बेपरवाह होने के बावजूद, 'कबीर सिंह' 2019 की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई. फैन्स उनकी अगली फिल्म 'जर्सी' (Jersey Film) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में कोरोनावायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के मद्देनजर, फिल्म की शूटिंग रुक गई है जबकि, अधिकांश फिल्म क्रू ने इस तरह के कदम उठाए हैं और स्थिति में सुधार होने के बाद ही शूटिंग शुरू करेंगे. शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) कुछ समय से परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कबीर सिंह अभिनेता (Kabir Singh Actor)  ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक एएमए सेशन किया और कुछ जवाबों ने हमें उनकी डाइट ऑप्शन और भोजन के बारे में बताया जो शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) आजकल घर पर फॉलो कर रहे हैं.


इस सेशन के दौरान जब एक फैंस ने उनसे पूछा कि "खाना क्या खाया आज" तो शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) ने 'राजमा चावल' लिखा. संयोग से, राजमा चावल (Rajma Chawal) भी शाहिद के सबसे पसंदीदा व्यंजनों में से एक है. उन्होंने कई इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें राजमा और चवाल का पंजाबी कॉम्बिनेशन बहुत पसंद है. हाई-प्रोटीन ट्रीट के प्रशंसक देश भर में हैं, इसलिए हम वास्तव में आश्चर्यचकित नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक औऱ प्रश्न था कि "किन तीन आदतों ने आपके जीवन को बेहतर बनाया है?" शाहिद की चुटीली प्रतिक्रिया थी, उन्होंने लिखा था "शाकाहारी होना. अध्यात्म की तलाश. हमेशा पत्नी की बात सुनना ” शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) पसंद से शाकाहारी हैं. वह एक पुस्तक (लाइफ इज़ फेयर) पढ़कर शाकाहारी हो गए, जो उनके पिता ने उन्हें पढ़ने के लिए दी थी. उन्हें पेटा (PETA) ने वेजिटेरियन के प्रति समर्पण के लिए कई मौकों पर प्रेरित किया.

abg0qas

आखिरी बार शाहिद फिल्म (Shahid Kapoor Video) 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब जल्द ही एक्टर फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे. 'जर्सी' फिल्म क्रिकेट के खेल पर आधारित है.