शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस शानदार अंदाज में दी Daughter समिशा के लिए पार्टी, सामने आईं Photos

Raj Kundra, Shilpa Shetty Daughter: शिल्पा शेट्टी और उनके पत‍ि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने परिवार में बेटी समिशा (New Born Daughter Samisha) का स्वागत किया और शानदार केक (Fabulous Cakes) के साथ पार्टी (Welcome Party) भी की. शिल्पा ने पार्टी के दौरान की तस्‍वीरें (Inside Pics) भी शेयर कीं...

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इस शानदार अंदाज में दी Daughter समिशा के लिए पार्टी, सामने आईं Photos

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा ने 15 फरवरी, 2020 को एक बच्ची का परिवार में किया स्वागत.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बेटी के स्वागत के लिए रखी पार्टी.
  • शिल्पा ने पार्टी और दो बड़े-बड़े आकर्षक केक तस्वीरें की शेयर.
  • समीशा शेट्टी कुंद्रा की वेलकम पार्टी में दो केक की तस्वीरें हुई वायरल.

शिल्पा शेट्टी और उनके पत‍ि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने परिवार में बेटी समिशा (New Born Daughter Samisha) का स्वागत किया और शानदार केक (Fabulous Cakes) के साथ पार्टी (Welcome Party) भी की. शिल्पा ने पार्टी के दौरान की तस्‍वीरें (Inside Pics) भी शेयर कीं...शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने हाल ही में अपने परिवार में समिशा नाम की बेटी के साथ एक नया जुड़ाव करके सभी को चौंका दिया. दंपति (Couple) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी बच्ची के आने की घोषणा की, जिसमें कहा गया कि बेबी समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था. कई फैंस ने बधाई संदेशों और आशीर्वाद के रूप में दिए जाने वाले मैसेज को कमेंट करना शुरू कर दिया. फैंस के बधाई देने का यह सिलसिला अभी तक जारी है. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा का पहले से ही एक बेटा है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) है. बेटी के जन्म की बड़ी घोषणा के बाद, दंपति ने अपने करीबी लोगों के साथ एक पार्टी की थी ताकि बच्ची (Baby Girl) के आने का जश्न मनाया जा सके और उनके दोस्तों ने इस पार्टी को परिवार के लिए खास भी बनाया.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जश्न की कुछ तस्वीरें साझा कीं और हम उन शानदार केक को नहीं पा सके जो कपल्स के दोस्तों ने उन्हें दिए. शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई फोटो पोस्ट कीं जिसमें हम दो बड़े-बड़े केक (Two Giant Cakes) देख सकते हैं जो उनके दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा और रोहित अग्रवाल ने नए माता-पिता को दिए. तस्वीर में शिल्पा ने अपने दोस्तों को धन्यवाद दिया और लिखा, "थैंक्यू आकांक्षा मल्होत्रा और रोहित अग्रवाल को आपके बिना शर्त प्यार और बेदाग आतिथ्य के लिए. लव यू दोस्तों. #Celebration #Samisha #Friendslikefamily" एक आकर्षक दिल के आकार का सफेद केक था जो कि वेनिला स्वाद का लग रहा था. केक के ऊपर खाने वाले फूलों के से शानदार तरीके से सजाया गया था. यह वाकई सबसे अलग लग रहा था. दूसरा केक चॉकलेट गुडनेस के साथ लाइमलाइट चुराता है क्योंकि केक के ऊपर कलाकंद बेबी सामान जैसे कपड़े, जूते, दूध की बोतल और कलाकंद से बने खिलौने रखे हुए थे. आकांक्षा ने केक की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की. बस अब तो यहां इन कीमती केक पर ही नजर है...

uo6e54t8शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)और राज कुंद्रा अपने दोस्तों के साथ जिन्होंने दंपति की नई बेटी समिषा शेट्टी कुंद्रा के स्वागत के लिए एक पार्टी रखी. 

क्लोज-नाइट पार्टी में जोड़ी के कई दोस्त थे, जिनमें रिद्धिमा कपूर साहनी भी शामिल थीं. यहां खुशी की नई गठरी के साथ दांपत्य जीवन खुशियों से भरा है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्राने साल 2009 में शादी की थी. वहीं शिल्पा शेट्टी जल्द ही 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. जहां 'निकम्मा' में वह शर्ली सेतिया और अभिमन्यू दसानी के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com