NDTV Khabar

पकड़ी गई Shilpa Shetty की चोरी, 'छीन' कर खाई आइसक्रीम, कहा- जिंदगी के मजे लो... देखें Video

फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहने वाले कई बॉलीवुड कलाकार (Bollywood Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बहुत से लोग हेल्दी लाइफस्टाइल (fitness enthusiast) के लिए फॉलो करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर काफी सचेत रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पकड़ी गई Shilpa Shetty की चोरी, 'छीन' कर खाई आइसक्रीम, कहा- जिंदगी के मजे लो... देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर हेल्थ टिप्स (Shilpa Shetty's Diet Tips) शेयर करती रहती हैं.

खास बातें

  1. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है.
  2. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बहुत लोग फॉलो करते हैं.
  3. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिटनेस और सेहत को लेकर काफी सचेत रहती हैं.

फिटनेस को लेकर हमेशा सचेत रहने वाले कई बॉलीवुड कलाकार (Bollywood Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बहुत से लोग हेल्दी लाइफस्टाइल (fitness enthusiast) के लिए फॉलो करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर अपनी फिटनेस और सेहत को लेकर काफी सचेत रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की शादी 10 साल पहले 22 नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई थी. दोनों का अब 7 साल का बेटा है जिसका नाम है विआन.

फिटनेस डीवा (Fitness Diva) मानी जाने वाली शिल्पा (Shilpa) ने अपनी जिंदगी में कड़ा संघर्ष करके फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया. शिल्पा शेट्टी ने फिल्म बाज़ीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) के साथ नज़र आईं थीं. शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो सुपर डांसर (Super Dancer) की जज भी थीं. इस शो में बतौर जज उनके साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और डायरेक्टर अनुराग बासु (Anurag Basu) दिखे थे.


शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर हेल्थ टिप्स (Shilpa Shetty's Diet Tips) शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में शिल्पा की एक चोरी पकड़ी गई है. जी हां, शिल्पा ने खुद ही अपनी इस चोरी और फिर सीना जोरी का वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपनी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) के साथ कार में पीछे बैठी हुई हैं. शिल्पा और उनकी मां सुनंदा दोनों ही आइसक्रीम (Ice Cream) के मजे ले रहे हैं. शिल्पा बाहर देखते हुए आइसक्रीम खाने में मस्त हैं. वह किसी छोटे बच्चे की तरह आइसक्रीम खाते हुए दिख रही हैं. जैसे ही शिल्पा को पता चलता है कि उनका वीडियो बन रहा है, वह थोड़ा सा झिझक जाती हैं... 

बस फिर क्या है. वीडियो में वह अपने फैन्स को बताती हैं कि लंबे समय से वह शुगर फ्री खाना खा रही थीं, लेकिन कभी-कभी मन को खुश करने के लिए भी खाना चाहिए और जिंदगी के लुत्फ उठाने चाहिए. अपनी चोरी पकड़े जाने पर शिल्पा मां की ओर भी ध्यान दिलाती हैं और उनकी आइसक्रीम को भी वीडियो में दिखाती हैं. 

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने अपने फैन्स को जो मैसेज दिया वह यह कि हेल्दी लाइफस्टाइल को अपनाना तो जरूरी है ही, लेकिन इस बीच कभी कभी अपनी पसंद की चीजें खाना इतना भी बुरा नहीं... 

एक नजर शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर | Watch Video-

और खबरों के लिए क्लिक करें.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement