NDTV Khabar

रुला रहा है प्याज, लेकिन सोशल मीडिया पर चल रहा है मिम्स और जोक्स के साथ जमकर मजाक...

Jokes On Rising Onion Prices: प्याज के लिए सोशल मीडिया पर भी हैशटैग ट्रेंडिंग में हैं. प्याज की बढ़ती कीमतों को लोगों ने बड़े मजाकिया तरीके से पेश किया है. तो चलिए कुछ देर के लिए प्याज के बढ़े दामों के दर्द को भुलाकर जरा सा मुस्कुरा लिया जाए और रुख किए जाए ट्विटर का जहां लोगों ने प्याज की बढ़ी कीमतों पर तंज कसना जारी रखा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रुला रहा है प्याज, लेकिन सोशल मीडिया पर चल रहा है मिम्स और जोक्स के साथ जमकर मजाक...

प्याज की कीमतें तकरीबन हर किसी की आंखों में आंसू ला चुकी हैं. दिल्ली में कुछ खुदरा बाजारों में तो प्याज की कीमत 100 रुपये किलो तक पहुंच चुकी है. जब भी प्याज के दाम (Onion Prices) बढ़ते हैं, लगभग हर भारतीय घर प्रभावित हो जाता है. आजकल प्याज की कीमत लगभग 70-80 रुपये प्रति किलो है, जिसके बाद आम जनता का सब्जियों का बजट बिगड़ा हुआ है. कई लोग हालांकि कीमती प्याज को गोभी और मूली जैसे अन्य सस्ते विकल्पों के साथ बदलने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों के पास अब प्याज खरीदने के लिए अधिक लागत के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. प्याज के लिए सोशल मीडिया पर भी हैशटैग ट्रेंडिंग में हैं. प्याज की बढ़ती कीमतों को लोगों ने बड़े मजाकिया तरीके से पेश किया है. तो चलिए कुछ देर के लिए प्याज के बढ़े दामों के दर्द को भुलाकर जरा सा मुस्कुरा लिया जाए और रुख किए जाए ट्विटर का जहां लोगों ने प्याज की बढ़ी कीमतों पर तंज कसना जारी रखा हुआ है.


कुछ लोगों ने तो प्याज को इतना संभाल कर रख लिया है कि उसे तालों में बंद कर दिया...


कुछ लोगों ने तो बस तीन प्याज के बदले अपना सबसे प्यारा आईफोन तक गिरवी रख दिया- 

कमाल तो यहां देखने को मिला, जब किसी ने शादी के सगन में इतना महंगा तोहफा दे दिया- 


ये भाईसाहब तो बंदूक लेकर प्याज की रक्षा करने में जुटे हैं. 

लोगों ने बिना प्याज की सब्जी कैसे बनती है, इस पर ये मजाकिया वीडियो भी बना डाला- 


ईएमआई पर प्याज लेना है क्या- 

और ऐसे में कैसा है प्याज का एटीट्यूड 

इनकी कल्पना का क्या कहना...

सलमान खान अभिनीत 'दबंग' के लोकप्रिय संवाद को भी प्याज की कीमतों से जोड़ दिया गया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्याज से लगता है."

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया, "थोड़ा बहुत रुपया पास में है. मैंने सोचा सोने की कीमत कम हो चुकी है, तो कुछ ग्राम सोना खरीदूं. फिर मैंने अपना मन बदल लिया. हम बाजार जाकर प्याज ले आए."

एक यूजर ने टिप्पणी की, "प्याज ने तो हमें रोने पर ही मजबूर कर दिया." (इनपुट आईएएनएस)

खबरों के लिए क्लिक करें

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement