Football: स्पेनिश लीग में विलारियल को हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा बार्सिलोना

Football: स्पेनिश लीग में विलारियल को हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा बार्सिलोना

मैच में जेरार्ड पिक ने बार्सिलोना के लिए पहला गोल दागा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मैच में जेरार्ड पिक ने दागा बार्सिलोना का पहला गोल
  • इस गोल से हाफटाइम तक आगे थी बार्सिलोना टीम
  • खेल के 87वें मिनट में ऐलना ने किया दूसरा गोल
बार्सिलोना:

अपने घरेलू स्टेडियम कैम्प नाउ में खेले गए मैच में विलारियल को मात देकर बार्सिलोना की टीम ने स्पेनिश लीग सूची में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात खेले गए इस मैच में बार्सिलोना ने विलारियल को 2-0 से मात दी. मैच में ज्‍यादातर समय बार्सिलोना टीम ने अपना दबदबा बनाकर रखा. टीम के स्‍टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी गेम मेकर के रोल में दिखे, उन्‍होंने मैच में गोल तो नहीं दागा लेकिन मैच का दूसरे गोल में एलेना को गोल बनाने में मददगार बने.

बार्सिलोना ने पिछले दो साल में पहली बार किया 'इस हालात' का सामना

मैच के शुरुआती 30 मिनट के खेल में कोई टीम गोल करने में सफल नहीं हो पाई थी. ओस्माने डेम्बले की ओर से 36वें मिनट में मिले पास को जेरार्ड पिक ने गोल में तब्दील करते हुए बार्सिलोना का खाता खोला. इसके साथ ही बार्सिलोना ने बढ़त को कायम रखते हुए पहले हाफ का समापन किया.


वीडियो: अर्जेंटीना की जीत के दौरान आकर्षण का केंद्र रहे माराडोना

दूसरे हाफ में विलारियल ने काफी समय तक बार्सिलोना को रोके रखने की कोशिश की लेकिन स्पेनिश क्लब ने आखिरकार मौका पाते हुए गोल कर दिया. स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की ओर से 87वें मिनट में मिले पास को युवा खिलाड़ी एलेना ने विलारियल के गोल पोस्ट तक पहुंचाया और बार्सिलोना को इस मैच में 2-0 से जीत दिलाई. (इनपुट: एजेंसी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com