चैम्पियंस लीग के फाइनल में हार के बाद पीएसजी फैंस और पुलिस के बीच झड़प, कई कारों में लगाई आग Video

हार के बाद पीएसजी के फैन्स (Paris Saint-Germain fans) और पुलिस के बीच झड़प हुई और फैन्स के द्वारा काफी तोड़-फोड़ की गई है. कारों को भी जला दिया गया.

चैम्पियंस लीग के फाइनल में हार के बाद पीएसजी फैंस और पुलिस के बीच झड़प, कई कारों में लगाई आग Video

खास बातें

  • चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में पीएसजी को मिली हार से भड़के लोग
  • पुलिस के साथ हुई झड़प, कई कारों में लगाई आग
  • 140 से ज्यादा लोगों को किया गया गिरफ्तार

किंग्सले कोमैन (Kingsley Coman) के 59वें मिनट में किये गये गोल की मदद से जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख (German Bundesliga club Bayern Munich) ने रविवार को यहां चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट (Champions League fina) के दर्शकों के बिना खेले गये पहले फाइनल में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को 1-0 से हराकर छठी बार यूरोपीय कप का खिताब जीता. पीएसजी की हार का असर फैन्स पर भी देखने को मिला. हार के बाद पीएसजी के फैन्स (Paris Saint-Germain fans) और पुलिस के बीच झड़प हुई और फैन्स के द्वारा काफी तोड़-फोड़ की. इतना ही नहीं पीएसजी फैन्स ने कार को भी निशाना बनाया और आगजनी की. पीएसजी फैन्स और पुलिस के बीच झड़प के बाद 148 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

बता दें पीएसजी का चैंपियन्स लीग का अपना पहला खिताब जीतने का इंतजार एक साल और बढ़ गया क्योंकि नेमार और मबापे फाइनल में अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पाए जिससे फैन्स काफी निराश भी हुए. गौरतलब है कि कोरोना के डर के बाद भी सरकार ने फाइल मैच के लिए 5 हजार फैंस को मैदान में आकर मैच देखने की इजाजत दी थी. 

गौरतलब है कि मैच देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे थे लेकिन सभी फैन्स मैच देखने के लिए स्टेडियम के अंदार नहीं जा सके थे. ऐसे में फैन्स एक तऱफ जहां मैच नहीं देख पाने को लेकर निराश थे तो वहीं पीएसजी की हार के बाद फैन्स का गुस्सा और भड़क उठा और स्टेडियम के बाहर तोड़-फोड़ करने लगे. भड़के फैन्स को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस भी छोड़ने पड़े थे. 

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com