Copa America: पहले ही मुकाबले में ब्राजील ने बोलिविया को दी शिकस्त

Copa America: पहले ही मुकाबले में ब्राजील ने बोलिविया को दी शिकस्त

Cope America: ब्राजील के फारवर्ड खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो गोल दागने के बाद

खास बातें

  • ब्राजील के फारवर्ड खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो ने दो गोल दागे
  • बोलिविया की टीम एक भी गोल नहीं कर सकी
  • एवर्टन सोआरेस ने अंतिम गोल दाग टीम की जीत सुनिश्चित कर दी
साउ पाउलो:

Copa America: ब्राजील (Brazil football team) ने कोपा अमेरिका (Copa America) टूर्नामेंट के अपने पहले ही मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की है. ब्राजील ने मैच में बोलिविया (Bolivia football team) को 3-0 से आसान शिकस्त दी. इस मैच में फारवर्ड खिलाड़ी फिलिप कोटिन्हो (Philippe Coutinho) ने शानदार प्रदर्शन किया और दूसरे हाफ में दो बेहतरीन गोल किए. मोरुम्बी स्टेडियम में हुए इस मैच में ब्राजील की ओर से कोटिन्हो के अलावा एक गोल एवर्टन सोआरेस (Everton Soares) ने दागा. मैच जीतने के बाद बावजूद ब्राजील की टीम का खेल पहले हाफ में औसत दर्जे का रहा. मैच के शुरुआत से ही मेजबान टीम को अटैक करने में कठिनाइयों को सामना करना पड़ा.

Football: रियल मैड्रिड में शामिल होने के बाद बोले लूका योविक- मैं दुनिया का सबसे खुश फुटबॉलर हूँ

मेजबान टीम ने हालांकि गेंद पर अपना नियंत्रण बनाए रखा और उसे दूसरे हाफ में सफलता भी मिली. मैच के 50वें मिनट में बोलिविया के खिलाड़ी एंड्रियन जूसिनो ने ब्राजील के र्चिालिसन को 18 गज के बॉक्स में गिरा दिया. कोटिन्हो (Philippe Coutinho) ने पेनाल्टी को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की. 

Women's Football World Cup: फ्रांस और जर्मनी ने अपने-अपने मुकाबले जीते

इसके तीन मिनट बाद मेजबान टीम ने एक और अटैक किया. इस बार भी कोटिन्हो (Philippe Coutinho) को मौका मिला और उन्होंने गोल करते हुए अपनी टीम की बढ़त को दोगुना कर दिया. मैच समाप्त होने से पांच मिनट पहले एवर्टन (Everton Soares) ने गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. 

Video: कश्मीर में तेजी से बढ़ रहा है फुटबॉल का जुनून

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com