Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया ऐसा दिल जीतने वाला काम

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पुर्तगाल स्थित अपने सारे होटल को अस्पताल में बदलने का फैसला लिया है. वेश्विक स्तर पर कोरोनावायरस से एक लाख से अधिक लोगों के पीड़ित होने और 4000 से अधिक के मारे जाने की खबर है.

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया ऐसा दिल जीतने वाला काम

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दिखाई दरियादिली

खास बातें

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सारे होटल को अस्पताल में बदलने का फैसला किया
  • विश्व स्वास्थ संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित की
  • साथी खिलाड़ी डिफेंडर डेनिएल रुगानी भी वायरस की चपेट में
पुर्तगाल:

विश्व स्वास्थ संगठन (WHO) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) को महामारी घोषित कर दी है. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस खतरा बढ़ता जा रहा है. thesportsman.com की खबर के अनुसार स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने इस खतरे को देखते हुए पुर्तगाल स्थित अपने सारे होटल को अस्पताल में बदलने का फैसला लिया है, जहां इस संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति का इजाज फ्री में किया जाएगा. इसके साथ - साथ डॉक्टरों और नर्स को देने वाली सैलरी भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ही संस्था देगी. बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डिफेंडर डेनिएल रुगानी (Daniele Rugani) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. डिफेंडर डेनिएल रुगानी की रोपोर्ट पॉजिटिव आई है.  रोनाल्डो और डेनियल दोनों जुवेंटस (Juventus) की तरफ से खेलते हैं. ऐसे में दिग्गज फुटबॉलर ने ऐसा कर यकीनन अपने फैन्स का दिल जीत लिया है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस महान कार्य को जानकर मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ट्वीट करते हुए कमेंट में 'रिस्पेक्ट' लिखा है.

आपको बता दें कि पूरी दुनिया के अलावा भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है. वैश्विक स्तर पर कोरोनावायरस से एक लाख से अधिक लोगों के पीड़ित होने की खबर है. इसके अलावा देश में अब तक 107 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बात करें तो वो इस वक्त पुर्तगाल में हैं. दरअसल उनकी मां की तबीयत खराब है जिस वजह से उनको अपने घर जाना पड़ा है. 

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक