NDTV Khabar

Football: दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में बेस्ट मेन प्लेयर घोष‍ित क‍िए गए Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo: क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्डो (ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर पुरस्‍कार के साथ किया. रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Football: दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में बेस्ट मेन प्लेयर घोष‍ित क‍िए गए Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था

खास बातें

  1. इस अवॉर्ड के साथ क‍िया वर्ष 2019 का समापन
  2. रोनाल्‍डो को इस साल बालोन डी ओर अवॉर्ड नहीं म‍िल सका था
  3. अवॉर्ड म‍िलने के बाद ट्वीट कर इसे भावनात्‍मक क्षण बताया
दुबई:

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्र‍िस्‍ट‍ियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने 2019 का समापन दुबई ग्लोब सॉकर अवार्ड्स में वेस्ट मेन प्लेअर अवार्ड के साथ किया. रोनाल्डो को इस साल बालोन डी ओर पुरस्कार नहीं मिल सका था. वह लियोनेल मेसी से पीछे रहे थे. मेसी ने यह पुरस्कार रिकॉर्ड छठी बार जीता था. 34 साल के रोनाल्डो ने यह पुरस्कार पाने के बाद ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, "ग्लोब सॉकर अवार्ड एक से अधिक बार पाकर खुश हूं. यह मेरे लिए काफी भावनात्मक पल है और मैं यह पुरस्कार अपने परिवार के साथ शेयर करना चाहता हूं. आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद दुबई. फिर जल्द मिलेंगे."

बेल्जियम के फुटबॉलर ड्रिस मर्टेस ने महान माराडोना के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा


टिप्पणियां

गौरतलब है क‍ि हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा था क‍ि फुटबॉल से संन्यास लेने के बाद वह एक्टिंग के क्षेत्र में में हाथ आजमाना चाहते हैं. दुबई इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंच रोनाल्डो ने कहा, "मैंने अपने लिए कुछ लक्ष्य तय किए हैं और उनमें से एक है, फिल्मों में काम करना. "

इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंट्स के लिए खेलने वाले दुनिया के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक रोनाल्डो ने कहा कि वह अभी कुछ समय तक खेलना चाहते हैं और फिर फुटबॉल को अलविदा कहने के बाद वह अपनी पढ़ाई जारी रखना चाहते हैं. रोनाल्डो ने 2018 में जुवेंट्स के साथ करार से पहले स्पेनिश क्लब रीयल मेड्रिड के साथ तीन बार चैम्पियंस लीग खिताब जीता. वह पांच बार बालोन डी' ओर पुरस्कार जीत चुके हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement