क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रकट की बहुत ही खास इच्छा, पर...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रकट की बहुत ही खास इच्छा, पर...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की फाइल फोटो

खास बातें

  • 11 साल के रोनाल्डो और एडना !!
  • एडना तुम कहां हो !
  • सुलझ पाएगी रोनाल्डो व एडना की गुत्थी?
नई दिल्ली:

स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने हाल ही में पीयर्स मोर्गन को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह जब 11 साल के थे तब वे और उनके दोस्त पास के मैक्डोनाल्ड में मुफ्त के बर्गर मांगते थे. और वहां काम करने वाली एडना तथा अन्य दो लड़कियां उन्हें मुफ्त में बर्गर दे भी देती थीं. रोनाल्डो अब बड़े स्टार हैं लेकिन एडना और इन दो लड़कियों से मिलना चाहते हैं.

रोनाल्डो ने मोर्गन से कहा, "हम भूखे होते थे. स्टेडियम के पास मैक्डोनाल्ड था और हम दरवाजा बजाकर उनसे मुफ्त में बर्गर मांगते थे." रोनाल्डो ने कहा, "वहां हमेशा एडना और दो अन्य लड़कियां रहती थीं. मैं उनसे दोबारा नहीं मिला. मैंने पुर्तगाल में लोगों से पूछा तो पता चला की उन्होंने मैक्डोनाल्ड बंद कर दिया. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे हुई पीवी सिंधु की स्तब्धकारी हार, चीन ओपन से हुईं बाहर


लेकिन अगर यह इंटरव्यू उन्हें ढूंढ़ने में मदद करता है तो मुझे खुशी होगी." उन्होंने कहा, "मैं उन्हें तुरीन और लिस्बन में मेरे साथ डिनर के लिए बुलाना चाहता हूं क्योंकि मैं उन्हें कुछ वापस देना चाहता हूं" अब यही सवाल है कि क्या रोनाल्डो की यह इच्छा पूरी  हो पाएगी और फुटबॉल की दुनिया का यह सबसे बड़ा स्टार एडना और बाकी दो लड़कियों से मिल पाएंगे.

VIDEO: कुछ दिन पहल ही पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

मोर्गन ने इसके बाद एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, "अपडेट, हम एडना को ढूंढ़ सकते हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com