Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

EGY vs URU: मोहम्मद सालाह पूरी तरह फिट घोषित, उरुग्वे के खिलाफ उतरेंगे मैदान पर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
EGY vs URU: मोहम्मद सालाह पूरी तरह फिट घोषित, उरुग्वे के खिलाफ उतरेंगे मैदान पर

मोहम्मद सालाह

खास बातें

  1. मिस्र के कोच हेक्टर कपर ने की पुष्टि
  2. पहले मैच में शुक्रवार को उरुग्वे से भिड़ेगा
  3. गोलकीपर एसम-अल-हादरी के खेलने पर चुप्पी साधी
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

मिस्र के कोच हेक्टर कपर ने फीफा विश्व कप के पहले मैच में अपने स्टार स्ट्राइकर मोहम्मद सालाह के खेलने की पुष्टि कर दी है. कपर ने वीरवार को इस बात की जानकारी दी. मिस्र विश्व कप के अपने पहले मैच में शुक्रवार को उरुग्वे से भिड़ेगा. मोहम्मद सालाह को लेकर पिछले काफी समय से असमंजस की स्थिति थी. उनके कंधे में चोट थी. लेकिन इस ऐलान के बाद अब उनके चाहने वालों में फिर से उत्साह का संचार हो गया है.

रिपोर्ट मुताबिक, सालाह का ग्रुप-ए के पहले मैच में खेलना संदेहास्पद था. उन्हें पिछले महीने यूईएफए चैम्पियंस लीग के फाइनल में लिवरपूल से खेलते हुए कंधे में चोट लग गई थी. कपर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने अपनी चोट में अच्छा सुधार किया है. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि वह खेलने को तैयार हैं बस अंतिम पल में कुछ न हो. कोच ने कहा कि सालाह के पास टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा गोल करने की काबिलियत है. 

यह भी पढ़ें इसलिए मैच से दो दिन पहले स्पेनिश कोच हुए बर्खास्त, स्पेन में हड़कंप

कपर ने कहा कि उनका सामने आना अविश्वसनीय है. वह काफी प्रतिभाशाली हैं और किसी ने नहीं सोचा था कि वह इतना कुछ हासिल कर सकते हैं. सालाह में सबसे ज्यादा गोल करने की काबिलियत है.

VIDEO: जानिए कि खुदी की मेसी और रोनाल्डो से तुलना पर क्या कह रहे हैं सुनील छेत्रीकोच ने हालांकि यह नहीं बताया कि गोलकीपर एसम-अल-हादरी मैच में खेलेंगे या नहीं. अल हादरी 45 साल के हैं और वह विश्व कप में हिस्सा लेने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन सकते हैं. 

 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 43: अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement