Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Football: जाली पासपोर्ट मामले में ग‍िरफ्तार रोनाल्डिन्हो की याचिका खारिज, अगले आदेश तक जेल में ही रहेंगे

Ronaldinho: 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को बुधवार को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट (fake passport)के साथ पराग्वे में घुसे थे. असुसियोन के एक लक्जरी होटल में करीब 24 घंटे से भी अधिक समय तक पुलिस की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार को दोनों भाईयों को एक अन्य कैदी के साथ पुलिस सेल में भेज दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Football: जाली पासपोर्ट मामले में ग‍िरफ्तार रोनाल्डिन्हो की याचिका खारिज, अगले आदेश तक जेल में ही रहेंगे

Ronaldinho की ग‍िनती ब्राजील के बेहतरीन फुटबॉलरों में की जाती है

खास बातें

  1. जाली पासपोर्ट के साथ पराग्‍वे में प्रवेश क‍िया था
  2. उन्‍हें घर में नजरबंद करने की याच‍िका खार‍िज हुई
  3. रोनाल्‍ड‍िन्‍हो को लगातार दूसरी रात जेल में ही ब‍ितानी पड़ी
असुसियोन (पराग्वे):

जाली पासपोर्ट के साथ पराग्वे में प्रवेश करने के बाद गिरफ्तार किए गए ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) और उनके भाई रोबटरे एसिस के घर में नजरबंद करने की याचिका खारिज कर दी गई है. उनकी इस याचिका के खारिज होने के बाद रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को लगातार दूसरी रात भी जेल में ही बितानी पड़ी. 39 वर्षीय रोनाल्डिन्हो और 49 साल के उनके भाई एसिस को बुधवार को असुसियोन में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे कथिततौर पर जाली पासपोर्ट (fake passport)के साथ पराग्वे में घुसे थे. असुसियोन के एक लक्जरी होटल में करीब 24 घंटे से भी अधिक समय तक पुलिस की निगरानी में रहने के बाद शुक्रवार को दोनों भाईयों को एक अन्य कैदी के साथ पुलिस सेल में भेज दिया गया.

VIDEO: 10 साल के 'भारत के इस मेसी' ने दागा कमाल का गोल तो शश‍ि थरूर हुए हैरान


इसके बाद शनिवार को दोनों भाइयों को कोर्ट के समक्ष सुनवाई के लिए पेश किया गया, जहां क्लाारा रुइज डियाज जज ने पुलिस की जांच जारी होने तक उन्हें जेल में ही रखने का आदेश दिया. स्थानीय मीडिया के अनुसार, जज ने अपने फैसने में कहा कि उनके द्वारा किया गया अपराध पराग्वे राज्य के खिलाफ एक गंभीर अपराध है.

टिप्पणियां

रोनाल्डिन्हो के वकील ने कहा कि वह आगे इस पर दोबारा अपील करेंगे. दोनों भाई बुधवार को ही पराग्वे पहुंचे थे. ये यहां एक चिल्ड्रेन चैरिटी कैम्पेन में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान रोनाल्डिन्हो को अपने करियर पर आधारित किताब का भी प्रचार करना था. रोनाल्‍ड‍िन्‍हो की ग‍िनती ब्राजील के द‍िग्‍गज फुटबॉलरों में की जाती है, वे फुटबॉल वर्ल्‍डकप में भी ब्राजील टीम की ओर से खेल चुके हैं.

वीडियो: सेलेब्स और आर्मी के जवानों के बीच हुआ फुटबॉल मैच



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिद्धार्थ शुक्ला आइसोलेशन में बने शेफ, इस तरह आलू की सब्जी बनाते नजर आए बिग बॉस विनर- देखें Video

Advertisement