Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Football: इस वजह से उपद्रवियों ने माल्मो में ज्लाटान इब्राहिमोविक की प्रतिमा को उखाड़ दिया

Football: इस वजह से उपद्रवियों ने माल्मो में ज्लाटान इब्राहिमोविक की प्रतिमा को उखाड़ दिया

ज्लाटान इब्राहिमोविक की इसी प्रतिमा को तहस-नहस कर दिया गया

माल्मो:

उपद्रवियों ने माल्मो स्टेडियम के बाहर लगी स्वीडन के सबसे बड़े फुटबाल स्टार ज्लाटान इब्राहिमोविक (Zlatan Ibrahimovic) की कांसे की प्रतिमा तोड़ दी है. रिपोर्ट के के मुताबिक इससे पहले भी इस प्रतिमा की नाक को नुकसान पहुंचाया गया था लेकिन शनिवार रात को इसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया. शनिवार देर रात किसी ने टूटी हुई प्रतिमा के बारे में पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने बताया है कि टूटी हुई प्रतिमा के करीब लिखा है 'टेक अवे' (यहां से दूर ले जाओ). 

यह भी पढ़ें:  FOOTBALL: इसलिए हैरी केन हो गए फुटबॉल से अनिश्चित समय के लिए बाहर

पुलिस ने बताया कि 3.5 मीटर ऊंची प्रतिमा जिस प्लेटफार्म पर लगी थी, उससे उखाड़ दी गई है. प्रतिमा नीचे गिरा दी गई है और उसका चेहरा एक जर्सी से ढंका था, जिस पर स्वीडिश टीम का बैज लगा था. उपद्रवियों की नाराजगी इस बात पर थी कि इब्राहिमोविक ने दिसंबर के महीने में प्रतिद्वंद्वी क्लब में भारी-भरकम निवेश किया.

यह भी पढ़ें: फ‍िर एसी मिलान के साथ जुड़े स्‍वीडन के फुटबॉलर इब्राहिमोविक..

38 साल के इब्राहिमोविक ने 20 साल पहले माल्मो से ही अपने पेशेवर करियर की शुरुआत की थी. अब वह इटली के क्लब एसी मिलान के लिए खेल रहे हैं.  माल्मो म्यूंसिपिलिटी के खेल विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि इब्राहिमोविक की प्रतिमा को ठीक करने के लिए ले जाया गया है और हमारी योजना इसे फिर से इसी जगह लगाने की है.  माल्मो के डिप्टी मेयर ने कहा कि मैं समझ सकता हूं कि लोग ज्लाटान के बर्ताव से बहुत ही खफा हैं, लेकिन प्रतिमा को गिरा देना एकदम गलत बात है. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी सुन लीजिए, स्पेशल स्टोरी. 

उन्होंने कहा कि नाराजगी को प्रजातांत्रिक तरीके से भी व्यक्त किया जा सकता है