रेप के आरोपों पर स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बोले, 'सच बाहर आकर रहेगा'

रेप के आरोपों पर स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बोले, 'सच बाहर आकर रहेगा'

खास बातें

  • अमेरिका की कैथरीन मेयोर्गा ने लगाया है रेप का आरोप
  • रोनाल्‍डो ने एक बयान में इन आरोपों को खारिज किया था
  • कहा-मेरे वकील और मैं इस बारे में पूरी तरह आश्‍वस्‍त हैं
तुरिन:

एक अमेरिकी महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों में उलझे पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह तथा उनके वकील इस मामले में आश्वस्त हैं और सच हर हाल में बाहर आकर रहेगा. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने जुवेंट्स फुटबॉल क्लब के संवाददाता सम्मेलन में खुलकर इस मामले पर बात की. गौरतलब है कि अमेरिका की निवासी कैथरीन मेयोर्गा ने रोनाल्डो पर साल 2009 में लास वेगास के एक होटल में उनके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी ने सोशल मीडिया के जरिये जारी एक बयान में इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था.

अपनी टीम में रोनाल्‍डो के स्‍थान पर लियोनेल मेसी को ही चुनूंगा: पेले

रोनाल्डो के वकील ने कहा था कि वह जर्मनी की 'डेर स्पीगल' पत्रिका पर मुकदमा करेंगे, जिसने मूल रूप से इन आरोपों की सूचना दी थी. पत्रिका में लिखा गया था कि कैथरीन मेयोर्गा ने दावा किया है कि 33 वर्षीय खिलाड़ी रोनाल्डो ने लास वेगास के एक होटल के कमरे में उनके साथ दुष्कर्म किया था. इस घटना के तुरंत बाद लास वेगास के एक पुलिस थाने में मेयोर्गा ने दुष्कर्म की रिपोर्ट भी लिखाई थी. रिपोर्ट के मुतातबिक, इसके बाद, 2010 में इस मामले पर अदालत के बाहर उन्होंने रोनाल्डो के साथ समझौता भी किया था. इस बात को जनता के सामने न लाने की शर्त पर उन्हें 375,000 डॉलर (288,000 पाउंड) की राशि का भुगतान किया गया था.

वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने जीता ओलिंपिक गोल्‍ड

पहली बार आधिकारिक रूप से इस मुद्दे पर बात करते हुए रोनाल्डो ने कहा, "हर हाल में सच बाहर आकर रहेगा. हमने दो सप्ताह पहले बयान जारी किया था. मैं इस स्थिति में झूठ नहीं बोलूंगा. मेरे वकील और मैं मामले को लेकर आश्वस्त हैं." रोनाल्डो ने कहा, "सबसे अहम बात यह है कि मैं फुटबॉल के खेल का आनंद लेता हूं और मैं अपने जीवन से खुश हूं. मेरे पास मेरा ख्याल रखने वाले लोग हैं. निश्चित तौर पर सच बाहर आएगा. मेरे पास सबकुछ है और इसलिए बाकी चीजें मायने नहीं रखती हैं."  (इनपुट: एजेंसी)

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com