French Cup Final: स्टार खिलाड़ी काइलन एमबापे के साथ हादसा, लाइव मैच में खिलाड़ी से हुई जबरदस्त भिड़ंत.. देखें Video

स्टार खिलाड़ी काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) के टखने में गंभीर चोट के कारण मैदान छोड़ने के बाद भी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने फ्रेंच कप के फाइनल (French Cup final) में सेंट-एटिने (Saint-Etienne) को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया

French Cup Final: स्टार खिलाड़ी काइलन एमबापे के साथ हादसा, लाइव मैच में खिलाड़ी से हुई जबरदस्त भिड़ंत.. देखें Video

एमबापे के फाइनल में चोटिल होने के बाद भी फ्रेंच कप चैम्पियन बना पीएसजी

पेरिस:

स्टार खिलाड़ी काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) के टखने में गंभीर चोट के कारण मैदान छोड़ने के बाद भी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने फ्रेंच कप के फाइनल (French Cup final) में सेंट-एटिने (Saint-Etienne) को 1-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया. पीएसजी (Paris Saint-Germain) के लिए यह गोल नेमार ने मैच के 14वें मिनट में किया. एमबापे के किक को गोलकीपर जेसी मौलिन ने बचा लिया लेकिन गेंद के उनके हाथ से छटकते ही नेमार (Nymar) ने इसे गोल में बदल दिया. एमबापे की चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए बैसाखी का सहारा लेना पड़ा. उन्हें यह चोट मैच के 30वें मिनट में सेंट-एटिने के खिलाड़ी लोइच पेरिन के उनसे टकाराने से लगी. पेरिन को इसके बाद रेड कार्ड दिखाया गया और उनकी टीम को 10 खिलाड़ियों के साथ मैच खेलना पड़ा.

पीएसजी ने अपने रिकार्ड में सुधार करते हुए लगातार 13वीं बार यह खिताब हासिल किया. अगले महीने उसे अटलांटा के खिलाफ चैम्पियंस लीग के क्वार्टरफाइनल में खेलना हैं. मैच के बाद जब फ्रांस के खिलाड़ी पदक ले रहे थे तक एमबापे ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन से कहा, ‘‘यह बस थोड़ा सा चटक गया है.

स्टार खिलाड़ी काइलन एमबापे (Kylian Mbappe) के टखने में गंभीर चोट के बाद फैन्स ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियां दी है. इस वीडियो को देखकर लोग अपनी ओर से रिएक्शन दे रहे हैं.  

जर्मन फुटबॉल टीम के कोच थॉमस टचेल (Thomas Tuchel) ने काइलन एमबापे के बारे में कहा कि, हम सभी एमबापे के लिए चिंतित हैं, हमने दोनों खिलाड़ियों की जो भिड़ंत देखी उससे हम भी सहम से गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com