Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए फुटबॉल क्‍लब जुवेंतस के रुगानी

इटली की सरकार ने कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में तीन अप्रैल तक सभी खेल आयोजन स्थगित कर दिए हैं. युवेंतस को हालांकि चैम्पियंस लीग में लियोन से भिड़ना है लेकिन यह मैच दर्शकों के बगैर ही खेला जाएगा. यूएफा ने हालांकि यह साफ नहीं किया है कि इस मुकाबले को जारी रखा जाएगा या नहीं.

कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए फुटबॉल क्‍लब जुवेंतस के रुगानी

जुवेंतस के डिफेंडर Daniele Rugani कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए हैं

खास बातें

  • इटली में कोरोनावायरस का है जबर्दस्‍त खौफ
  • इस कारण देश में सभी खेल आयोजन रद्द क‍िए गए
  • एनबीए ने भी पूरा सीजन स्‍थग‍ित कर द‍िया है
रोम:

इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंतस ( Juventus) के डिफेंडर डेनिएल रुगानी (Daniele Rugani) कोरोना वायरस से पीड़ित पाए गए हैं. सेरी-ए क्लब ने इसकी पुष्टि की है. क्लब के मुताबिक 25 साल के इटली के इंटरनेशनल खिलाड़ी रुगानी ने हालांकि इस बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाए हैं. क्लब ने एक बयान में कहा, "रुगानी को कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित पाया गया है. उनका इलाज चल रहा है. हम कानून के मुताबिक आइसोलेशन प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं. हम उन लोगों पर भी नजर रख रहे हैं, जो इनसे मिले हैं."

इटली की सरकार ने कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में तीन अप्रैल तक सभी खेल आयोजन स्थगित कर दिए हैं. युवेंतस को हालांकि चैम्पियंस लीग में लियोन से भिड़ना है लेकिन यह मैच दर्शकों के बगैर ही खेला जाएगा. यूएफा ने हालांकि यह साफ नहीं किया है कि इस मुकाबले को जारी रखा जाएगा या नहीं. इस बीच कोरोना वायरस के खौफ के चलते दुन‍ियाभर में खेल टूर्नामेंट्स के स्‍थग‍ित होने का स‍िलस‍िला जारी है. उताह जाज क्लब के एक खिलाड़ी के कोरोनावायरस से पीड़ित पाए जाने के बाद नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) ने पूरा सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. एनबीए ने यह फैसला बुधवार को लिया।

एनबीए ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि उताह जाज के एक खिलाड़ी के शुरुआती रिपोर्ट में कोरोनावायरस से पीड़ित होने की पुष्टि हुई है. इसे देखते हुए एहतियात के तौर पर पूरे सीजन को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया है. पीड़ित खिलाड़ी को ओकलाहोमा शहर में आइसोलेशन में रखा गया है. वैश्विक स्तर पर कोरोनावायरस से एक लाख से अधिक लोगों के पीड़ित होने और 4000 से अधिक के मारे जाने की खबर है.

वीडियो: फुटपाथ पर सोने को मजबूर फुटबॉल खिलाड़ी मैरी नायडू



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)