मोहन बागान क्लब ने एटीके के साथ विलय से पहले सभी खिलाड़ियों, अधिकारियों के बकाए चुकाये

मोहन बागान क्लब (Mohun Bagan Club) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (ISL) टीम एटीके ATK (football club) के साथ आधिकारिक विलय से तीन दिन पहले उसने खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का बकाया चुका दिया है

मोहन बागान क्लब ने एटीके के साथ विलय से पहले सभी खिलाड़ियों, अधिकारियों के बकाए चुकाये

मोहन बागान क्लब (Mohun Bagan Club) ने मंगलवार को कहा कि इंडियन सुपर लीग (ISL) टीम एटीके ATK (football club) के साथ आधिकारिक विलय से तीन दिन पहले उसने खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ का बकाया चुका दिया है. एटीके . मोहन बागान की पहली बोर्ड बैठक शुक्रवार को होगी जिसमें सात निदेशक भाग लेंगे. इसमें क्लब का नाम, लोगो और जर्सी भी तय की जायेगी. क्लब ने एक बयान में कहा ,‘‘ हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मोहन बागान फुटबॉल क्लब (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड ने भारतीय कोचों, खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के बकाया वेतन का भुगतान कर दिया है. खिलाड़ियों ने मई में क्लब को पत्र लिखकर बकाया भुगतान की मांग की थी. वहीं, आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को एटीके और मोहन बागान को विलय कर बनी इंडियन सुपर लीग की नयी टीम का एक निदेशक नामित किया गया है.

मोहन बागान क्लब में 80 प्रतिशत की हिस्सा हासिल करने वाले चेयरमैन संजीव गोयनका के नेतृत्व में 10 जुलाई को बोर्ड की बैठक होगी जिसमें क्लब के नाम, जर्सी और लोगो (प्रतीक चिन्ह) को अंतिम रूप दिया जाएगा. खबर की पुष्टि करते हुए टीम के सह-मालिक और एक निदेशक उत्सव पारेख ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘ गांगुली टीम के सह-मालिकों में से एक हैं और निदेशक बनने के शत प्रतिशत पात्र हैं.

हम टीम का नाम, जर्सी और लोगो को अंतिम रूप देने के लिए पहली बार 10 जुलाई को मिलेंगे. गौरतलब है कि इस विलय से पहले, एटीके ने तीन बार आईएसएल (ISL) खिताब जीता था जबकि मोहन बागान ने दो बार आई-लीग चैम्पियन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com