पूर्व फुटबॉलर स्टार रोनाल्डिन्हो को किया गया रिहा, 5 महीने तक होटल में नजरबंद थे

ब्राजील के पूर्व फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) को आखिरकार रिहा कर दिया गया है. वो पिछले 5 माह से होटल में नजरबंद थे

पूर्व फुटबॉलर स्टार रोनाल्डिन्हो को किया गया रिहा, 5 महीने तक होटल में नजरबंद थे

पूर्व फुटबॉलर स्टार रोनाल्डिन्हो को किया गया रिहा

ब्राजील के पूर्व फुटबॉल स्टार रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho) को आखिरकार रिहा कर दिया गया है. वो पिछले 5 माह से होटल में नजरबंद थे. रोनाल्डिन्हो को पराग्वे में जाली पासपोर्ट के साथ प्रवेश करने के कारण यह सजा दी गई थी. लेकिन अब उन्हें रिहा कर दिया गया है. बता दें कि पराग्वे के जज गुस्तावो अमरिल्ला ने रोनाल्डिन्हो ओर उनके भाई राबर्टो डि आसिस मोरीरा को दो साल की जेल की निलंबित सजा सुनायी और उन्हें रिहा करने का आदेश दिया। इन दोनों भाईयों को दो लाख डॉलर का जुर्माना भी भरना होगा.

रोनाल्डिन्हो और उनके भाई को मार्च में पराग्वे के जाली पासपोर्ट से देश में प्रवेश करने के लिये गिरफ्तार किया गया था. ये दोनों व्यावसायिक गतिविधियों के लिये पराग्वे आये थे. इस दिग्गज फुटबॉलर को इससे पहले पराग्वे की बेहद सुरक्षा वाली जेल में रखा गया था लेकिन बाद में उन्हें वहां से रिहा करके एक आलीशान होटल में नजरबंद कर दिया गया था.

ये दोनों भाई अब तुरंत अपने देश ब्राजील लौट सकते हैं. ब्राजील की 2002 की चैंपियन टीम के सदस्य तथा बार्सिलोना, मिलान और पेरिस सेंट जर्मेन के पूर्व स्टार रोनाल्डिन्हो ने पराग्वे में ही नजरबंद रहते हुए अपना 40वां जन्मदिन मनाया. वह एक स्थानीय संस्था के निमंत्रण पर पराग्वे आये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com