क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनल्टी से गोल करने में चूके, फैन्स हुए हैरान, बोले- मेस्सी की नकल करने के कारण हुआ ऐसा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बाद मैदान पर वापसी कर रहे फुटबॉल दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पेनल्टी को गोल में तब्दील करने से चूक गए

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पेनल्टी से गोल करने में चूके, फैन्स हुए हैरान, बोले- मेस्सी की नकल करने के कारण हुआ ऐसा

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की वापसी हुई बेरस, पेनाल्टी कर गए मिस

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बाद मैदान पर वापसी कर रहे फुटबॉल दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पेनल्टी को गोल में तब्दील करने से चूक गए. दरअसरल शुक्रवार रात में खेले गए कोपा इटालिया कप के दूसरे लेग मैच में जुवेंतस और ए सी मिलान की टीमें एक दूसरे के सामने थे. मैच जब शुरू हुआ तो मैच के 16वें मिनट में मिलान के फुटॉलर रेबिच के द्वारा खतरनाक फाउल किया गया जिसके कारण उन्हें रैफरी ने रेड कार्ड दिखाया औऱ मैदान से बाहर जाने का निर्देश दिया. इस घटना के तुरंत बाद जुवेंतस की टीम को पेनल्टी मिला. जुवेंतस के लिए दिग्गज रोनाल्डो को पेनल्टी को गोल में तब्दील करने की जिम्मेदारी दी गई. हर किसी को उम्मीद थी कि रोनाल्डो के द्वारा शानदार गोल देखने को मिलेगा, लेकिन इसके उलट रोनाल्डो पेनल्टी से मिले गोल करने के मौके को चूक गए और गोल नहीं कर पाएं.

मैच के दौरान रोनाल्डो अपने स्तर का गेम खेलते हुए नहीं नजर आए. ऐसा लग रहा था कि रोनाल्डो अपने फार्म में नहीं हैं. यह मैच 0-0 से ड्रा रहा. बता दें कि फर्स्ट लेग में 1-1 से मुकाबला ड्रा रहा था लेकिन अवे गोल करने के कारण जुवेंतस की टीम फाइनल में जगह बना पाने में सफल रही है. 

COVID-19 के बाद रोनाल्डो पहली बार मैदान पर उतरे थे लेकिन उनका पहले मैच में फ्लॉप शो जारी रहा है. ट्विटर पर फैन्स रोनाल्डो को फ्लॉप शो की चर्चा कर रहे हैं. ट्विटर यूजर यहां तक लिख रहे हैं कि ज्यादा आराम करने के कारण रोनाल्डो अपना लय पहला मैच में हासिल नहीं कर पाए. इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा कि रोनाल्डो मेसी की नकल कर गोल करना चाहता थे, इसलिए वो पेनल्टी मिस कर गए.

बता दें कि आज रात में एक और दिग्गज लियोनेल मेस्सी (Messi) मैदान पर अपनी वापसी करते हुए नजर आएंगे. बार्सिलोना की टीम का मुकाबला मयोरका की टीम के साथ होना है. देखना दिलचस्प होगा कि मेस्सी किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com