Saff Under 18 Football: भारतीय टीम की नजर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर

Saff Under 18 Football: भारतीय टीम की नजर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर

Saif Under 18 Football में Indian Team से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीदें हैं

खास बातें

  • श्रीलंका से टक्कर है भारत की
  • बांग्लादेश ने भारत को ड्रॉ पर रोका था
  • श्रीलंका के खिलाफ बेहतर करेंगे-भारतीय कोच
काठमांडू:

भारतीय फुटबाल टीम यहां खेली जा रही अंडर-18 सैफ चैम्पियनशिप (Saif Under 18 Football) में बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी नजरें सेमीफाइनल में जगह पक्की करने पर होगी. भारतीय टीम को सोमवार को पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने गोलरहित ड्रा पर रोक दिया था और टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए आखिरी लीग मुकाबले में श्रीलंका को कम से कम ड्रा पर रोकना होगा. 

यह भी पढ़ें:  FIFA Awards में चला Lionel Messi का 'जादू', छठी बार बने सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी

बांग्लादेश ने श्रीलंका को 3-0 से हराया था जिससे उसकी स्थिति अच्छी है. भारत अंडर-18 मुख्य कोच फ्लोएड पिंटो इस बात को लेकर आश्वस्त है कि टीम श्रीलंका के खिलाफ गोल करने के मौके बनाएगी. पिंटो ने कहा, ‘मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हमारे खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे. वे काफी बेहतर फुटबाल खेलने की क्षमता रखते है. हमें मौके बनाने के बाद उन्हें भुनाना भी होगा.

यह भी पढ़ें:  क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने प्रकट की बहुत ही खास इच्छा, पर...

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए हमारे लिए गोल करना जरूरी होगा. हम ज्यादा से ज्यादा गोल करना चाहेंगे और ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में जाना चाहेंगे.'टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में सिर में चोट लगने के कारण मैच से बाहर हुए गोलकीपर प्रभशुकान सिंह गिल ठीक है. 

VIDEO: वर्ल्ड चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीने के बाद पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोच ने कहा, ‘सभी रिपोर्ट सामान्य है. लेकिन यह सिर की चोट है इसलिए हमने उसे 48 घंटे तक देखरेख में रखा है. हम उसे चैम्पियनशिप के बाद के मैचों में मौका देने के बारे में सोच रहे है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)