Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पेनिश युवा फुटबॉल कोच आए कोरोना की चपेट में, 21 साल की उम्र में हुई मौत

Francisco Garcia कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण स्पेन के युवा 21 साल के फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की मौत हो गई है, वो कैंसर से भी पीड़ित थे.

स्पेनिश युवा फुटबॉल कोच आए कोरोना की चपेट में, 21 साल की उम्र में हुई मौत

स्पेन के युवा 21 साल के फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की मौत

खास बातें

  • फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की कोरोना से मौत
  • फ्रांसिस्को गार्सिया कैंसर से भी पीड़ित थे
  • गार्सिया कोरोना से मरने वाले युवा व्यक्तियों में से एक
स्पेन:

Spanish football coach Francisco Garcia: कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा खिलाड़ियों पर भी दिखने लगा है. ताजा मामला स्पेन के फुटबॉल जगत से सामने आया है जहां स्पेन के युवा 21 साल के फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया (Francisco Garcia) की वायरस की वजह से मौत हो गई है. बता दें कि फ्रांसिस्को गार्सिया एथलेटिको पोर्टाडा की जूनियर क्लब में कोच की भूमिका निभाते थे. खबरों की मानें तो उन्हें कैंसर भी था जिसके कारण वो कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद उससे फिर उबर नहीं पाए. फ्रांसिस्को गार्सिया ने इलाज के दौरान अस्पताल में ही दम तोड़ दिया. बता दें कि फ्रांसिस्को कोरोना वायरस से मरने वाले सबसे युवा व्यक्ति में से एक हैं. गौतरलब है कि दुनिया भर में कोरोना के खतरे को देखते हुए हर तरह के खेल टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला लिया गया है. एथलेटिको पोर्टाडा क्लब ने फ्रांसिस्को के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा हमें गार्सिया की मौत से काफी दुख पहुंचा है, उनके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं, हम तुम्हें कभी नहीं भुलेंगे गार्सिया..

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. अबतक पूरी दुनिया में वायरस से लगभग 6000 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. भारत में भी कोरोना वायरस से लगभग 100 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और साथ ही 2 लोगों की मौत होने की खबर आ चुकी है. कोरोना वायरस के खतरे को भांपते हुए भारत में हर तरह के खेल टूर्नामेंट पर रोक लगा दी गई है. आईपीएल को भी 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया दिया है तो वहीं दुनिया भर के सभी इंटरनेशनल टूर्नामेंट को रद्द करने का फैसला लिया जा चुका है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान