Lockdown: शख्स ने भारतीय कप्तान सुनील छेत्री से मांगी मदद, बोला- दे दो मुझे Netflix ID & password.. तो आया ऐसा रिएक्शन

सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक फैन उनसे एक अजीब मांग करता नजर आ रहा है, जिसे वो पूरा करने के बारे में सोच रहे हैं.

Lockdown: शख्स ने भारतीय कप्तान सुनील छेत्री से मांगी मदद, बोला- दे दो मुझे Netflix ID & password.. तो आया ऐसा रिएक्शन

सुनील छेत्री से फैन ने मांगी उनसे नेटफ्लिक्स अकाउंट की आईडी

खास बातें

  • सुनील छेत्री से फैन ने मांगी अजीब मदद
  • भारतीय फुटबॉल कप्तान छेत्री से की नेटफ्लिक्स अकाउंट देने की अपील
  • फैन के द्वारा अजीब मांग को देखकर सुनील छेत्री हुए हैरान

भारतीय फुटबॉल टीम (Indian Football Team) के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक फैन उनसे एक अजीब मांग करता नजर आ रहा है. दरअसल छेत्री से फैन ने फेसबुक पर एक अजीब मांग कर ली जिसमें वह फैन सेल्फी, ऑटोग्राफ और जर्सी मांगने के बजाय उनसे नेटफ्लिक्स अकाउंट (Netflix) की आईडी और पासवर्ड देने की अपील कर रहा है. फैन के द्वारा इस अजीब मांग को छेत्री ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर करके कैप्शन में लिखा, जर्सी नहीं, फोटो पर ऑटोग्राफ नहीं, पोस्ट पर रिप्लाई नहीं, पड़ोसी के बेटे के कुत्ते को विश करते हुए वीडियो भी नहीं. यह शख्स ऐसा है, जिनकी प्राथमिकता बिल्कुल साफ है और इसे देखते हुए मैं इसकी मांग पर विचार करने के बारे में सोच रहा हूं. सुनील छेत्री के द्वारा शेयर की गई यह स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रही है. बैडमिंटन दिग्गज सानिया नेहवाल (Saina Nehwal) भी इस पोस्ट कर अपनी हंसी की इमोजी कमेंट करते हुए नहीं रह सकीं हैं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश इस समय मुश्किल समय से गुजर रहा है. Covid-19 से बचाव को देखते हुए देश में लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में सभी लोग अपने घरो में रहकर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं और साथ ही टीवी पर फिल्म और रामायण (Ramayan) जैसी धारावाहिक देखकर खुद के मन को बहला रहे हैं. इसके अलावा कई लोग नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर फिल्म देखकर अपने समय को काट रहे हैं.

ऐसे में इस फैन ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री से नेटफ्लिक्स अकाउंट की आईडी और पासवर्ड मांग कर कुछ गलत नहीं किया है... वैसे इस शख्स ने छेत्री से ये भी कहा कि, लॉकडाउन (Lockdown) खत्म होने के बाद वो अपने पासवर्ड को बदल सकते हैं.

भारत के सबसे सफल फुटबॉलर और करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) भी लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि छेत्री ने अपने परफॉर्मेंस से भारतीय फुटबॉल को नए मुकाम पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com