इसलिए नेमार को बार्सिलोना से खेलते देखना चाहते हैं लियोनेल मेसी

इसलिए नेमार को बार्सिलोना से खेलते देखना चाहते हैं लियोनेल मेसी

बार्सिलोना:

स्पेन फुटबाल क्लब बार्सिलोना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी का कहना है कि वह ब्राजील के स्टार नेमार को क्लब में वापस शामिल होते हुए देखना चाहते हैं.  रिपोर्ट के अनुसार, मेसी ने इसके अलावा बार्सिलोना से जाने की अटकलों को भी सिरे से खारिज कर दिया है.

बता दें कि पिछले साल नेमार 22.2 करोड़ पाउंड की राशि में बार्सिलोना से निकलकर पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) क्लब में शामिल हुए थे. हालांकि, अब भी उनका नाम बार्सिलोना के साथ जोड़ा जा रहा है और इस क्लब में उनकी वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं.

यह भी पढ़े:  Cricket Poll: आपकी नजर में वर्ष 2018 के लिए कौन है पसंदीदा क्रिकेटर?

इस बारे में अर्जेंटीना के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मेसी ने कहा कि यह बहुत मुश्किल होगा. नेमार के क्लब में वापस आने से हम सबको बेहद खुशी होगी. हम दोस्त हैं और बार्सिलोना में हमने कई अच्छे पल साझा किए हैं. मैं यह भी जानता हूं कि पीएसजी नेमार को नहीं जाने देगा. एक टिप्पणी में जुवेंतस के खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेसी को उनके साथ इटली के क्लब में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था लेकिन मेसी ने इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है. 

VIDEO: इस साल फ्रांस ने क्रोएशिया को हराकर विश्व कप जीता था. 

मेसी ने कहा कि मुझे कुछ बदलने की जरूरत नहीं है. मैं विश्व की सबसे बेहतरीन टीम के लिए खेल रहा हूं. मेरे लक्ष्य हर साल बदलते हैं लेकिन मुझे टीम या लीग बदलने की जरूरत नहीं है.


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com