Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 10 साल के 'भारत के इस मेसी' ने दागा कमाल का गोल तो शश‍ि थरूर हुए हैरान, कही यह बात..

क्र‍िकेट और फुटबॉल के खेल में खासी रुच‍ि लेने वाले थरूर ने हाल ही में देश के एक ऐसे नन्‍हे फुटबॉलर का वीड‍ियो ट्वीट क‍िया है जो अपने खेलकौशल से भव‍िष्‍य में बड़ा प्‍लेयर बनने की उम्‍मीद जगाता नजर आ रहा है. वीड‍ियो में नन्‍हा फुटबॉलर वाकई कमाल का नजर आ रहा है, उसने जीरो एंगल ने ऐसी बेहतरीन क‍िक लगाई क‍ि गेंद सीधे गोल में पहुंच गई. 'भारत के इस ल‍ियोनेल मेसी' (India's Lionel Messi)का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया है और उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

VIDEO: 10 साल के 'भारत के इस मेसी' ने दागा कमाल का गोल तो शश‍ि थरूर हुए हैरान, कही यह बात..

शश‍ि थरूर ने केरल के 10 साल के बच्‍चे के फुटबॉल कौशल का यह वीड‍ियो शेयर क‍िया है

Shashi Tharoor: शश‍ि थरूर (Shashi Tharoor) की पहचान एक बेहतरीन लेखक और कांग्रेस नेता के अलावा एक खेलप्रेमी के रूप में भी है. क्र‍िकेट और फुटबॉल के खेल में खासी रुच‍ि लेने वाले थरूर ने हाल ही में देश के एक ऐसे नन्‍हे फुटबॉलर का वीड‍ियो ट्वीट क‍िया है जो अपने खेलकौशल से भव‍िष्‍य में बड़ा प्‍लेयर बनने की उम्‍मीद जगाता नजर आ रहा है. वीड‍ियो में नन्‍हा फुटबॉलर वाकई कमाल का नजर आ रहा है, उसने जीरो एंगल ने ऐसी बेहतरीन क‍िक लगाई क‍ि गेंद सीधे गोल में पहुंच गई. 'भारत के इस ल‍ियोनेल मेसी' (India's Lionel Messi)का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया है और उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीड‍ियो में देखा जा सकता है क‍ि इस बच्‍चे ने दाएं पैर से कार्नर क‍िक ल‍िया और उसे खास एंगल देते हुए सीधे गोलपोस्‍ट में पहुंचा द‍िया. 10 साल के दानी पीके (Dani P.K.)नाम इस बच्‍चे का इस वीड‍ियों में खेल कौशल देखते ही बन रहा है. आप भी इस बच्‍चे के टेलैंट पर नजर डाल‍ लीज‍िए.

इस बच्‍चे के टेलैंट से प्रभाव‍ित होकर थरूर ने ट्वीट क‍िया, 'क्‍या असाधारण प्रत‍िभा है. यह सच‍िन तेंदुलकर और पृथ्‍वी शॉ का भारतीय फुटबॉल में जवाब हो सकता है. बच्‍चे के व‍िलक्षण कौशल को दुन‍िया के सामने लाया जाना चाह‍िए.' थरूर ने अपने इस ट्वीट के साथ अखिल भारतीय फुटबॉल संघ (AIFF) के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel)को भी टैग क‍िया है और उनसे पूछा है क‍ि क्‍या ऐसे टैलंट को कम उम्र में तराशकर दुन‍िया के सामने लाने की कोई योजना है? एआईएफएफ प्रमुख प्रफुल्‍ल पटेल ने भी जवाब देने में ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगाया. उन्‍होंने जवाबी ट्वीट क‍िया-हां मेरे दोस्‍त. मैं उसे अवसर उपलब्‍ध कराऊंगा. आपके बेहतरीन सुझाव के ल‍िए शु्क्र‍िया.