NDTV Khabar

राष्ट्रवाद पर हमें बीजेपी से शिक्षा लेेने की जरूरत नहीं, कांग्रेस के नेताओं ने सही है आतंकवाद से तकलीफ : अहमद पटेल

रुपानी ने अहमद पटेल का संबंध इस्लामिक स्टेट (आईएएस) के एक संदिग्ध आतंकवादी से जोड़ा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राष्ट्रवाद पर हमें बीजेपी से शिक्षा लेेने की जरूरत नहीं, कांग्रेस के नेताओं ने सही है आतंकवाद से तकलीफ : अहमद पटेल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ( फाइल फोटो )

जांबुसर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल  ने बुधवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी को जमकर आड़े हाथ लिया. रुपानी ने अहमद पटेल का संबंध इस्लामिक स्टेट (आईएएस) के एक संदिग्ध आतंकवादी से जोड़ा था. पटेल ने कहा, "भाजपा आतंकवाद की बात कर रही है?"  पटेल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा, "कांग्रेस के नेताओं ने आतंकवाद के कारण सबसे अधिक तकलीफ सही है." एक जनसभा में अहमद पटेल ने कहा, "हमें राष्ट्रवाद पर भाजपा से शिक्षा लेने की जरूरत नहीं है. उन्हें खुद पर ध्यान देना चाहिए."

गुजरात विधानसभा चुनाव : आतंकवाद और राष्ट्रवाद का एजेंडा हुआ हावी, कांग्रेस को ढूंढनी होगी काट

इस सभा को बाद में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी संबोधित किया. पटेल ने कहा कि 'उन पर विचित्र कलंक लगाने के लिए इतना नीचे गिरना, एक मुख्यमंत्री के लिए अशोभनीय है.' पटेल सूरत से पिछले महीने आतंकवाद रोधी दस्ते द्वारा गिरफ्तार किए गए एक संदिग्ध आईएस आतंकवादी की बात कर रहे थे जोकि पहले अंकलेश्वर के चैरिटेबल अस्पताल में बतौर तकनीशियन काम करता था। पटेल तीन साल पहले उस अस्पताल के ट्रस्टी थे.

टिप्पणियां
वीडियो : सीएम रुपानी के आरोपों को अहमद पटेल ने किया खारिज
पटेल ने कहा, "मैने जांच की है. उस व्यक्ति ने भाजपा नेताओं द्वारा स्थापित अस्पताल में काम किया था. केयर अस्पताल, जहां वह (संदिग्ध आतंकी) काम करता था, का उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया था."

इनपुट :  आईएनएस


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement