NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : नतीजों के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल का बयान- मैं कभी सीएम नहीं बनना चाहता था

गौरतलब है कि चुनाव से पहले इस बात की चर्चा थी कि अगर कांग्रेस में गुजरात जीतती है तो अहमद पटेल इस पद के प्रबल दावेदार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : नतीजों के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल का बयान- मैं कभी सीएम नहीं बनना चाहता था

गुजरात चुनाव : अहमद पटेल ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है

खास बातें

  1. अहमद पटेल ने की है एनडीटीवी से खास बातचीत
  2. कांग्रेस की त्रिमूर्ति चुनाव हारी
  3. कौन होगा विपक्ष का नेता
अहमदाबाद:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल  ने कहा है कि वह कभी गुजरात का सीएम नहीं बनना चाहता था. यह बात उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत में कही है. गौरतलब है कि चुनाव से पहले इस बात की चर्चा थी कि अगर कांग्रेस गुजरात में जीतती है तो अहमद पटेल इस पद के प्रबल दावेदार हैं. हालांकि उनके नाम के अलावा शक्ति सिंह गोहिल अर्जुन मोढ़वाडिया और सिद्धार्थ पटेल का भी नाम चर्चा में था. लेकिन तीनों ही चुनाव हार गए हैं. 

टिप्पणियां

25 साल में बीजेपी पहली बार मिली 100 से कम सीटें, पढ़ें गुजरात नतीजों से जुड़ी 10 खास बातें


वहीं इस चुनाव के बाद कांग्रेस के सामने इस बात का भी संकट खड़ा हो गया है कि कांग्रेस में विपक्ष का नेता कौन होगा. कांग्रेस पहले से ही यह पर लचर नेतृत्व और कमजोर संगठन का सामना कर रही थी फिर भी राहुल गांधी के आक्रामक प्रचार के दम पर कांग्रेस ने यहां पर बीजेपी को तगड़ी टक्कर दी है. 
वीडियो :  अहमद पटेल ने कहा कि वह कभी सीएम नहीं बनना चाहते थे
सौराष्ट्र में बीजेपी को काफ़ी नुकसान उठाना पड़ा है जहां पहले दौर में वोट पड़े थे. जबकि कांग्रेस दक्षिण गुजरात में बेहतर नहीं कर पाई. सौराष्ट्र में पास और कपास यानी पटेल और किसान दोनों बीजेपी पर भारी पड़े. लेकिन दक्षिण गुजरात के सूरत ज़िले में बीजेपी ने 16 में सें 14 सीटें जीती हैं. सूरत में राहुल गांधी ने जीएसटी और नोटबंदी का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था और कई बार व्यापारियों ने प्रदर्शन ने भी किया था.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement