NDTV Khabar

अखिलेश ने की 'दोस्त' की जीत की दुआ, बोले- गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुजरात में कांग्रेस की जीत की दुआ कर रहे हैं.

5.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिलेश ने की 'दोस्त' की जीत की दुआ, बोले-  गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए

खास बातें

  1. अखिलेश यादव ने कहा- गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए.
  2. गुजरात में कुछ सीटों पर सपा भी लड़ रही है.
  3. गुजरात के लोग जीएसटी और नोटबंदी से परेशान- अखिलेश
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुजरात में कांग्रेस की जीत की दुआ कर रहे हैं. बुधवार को अखिलेश यादव ने कहा कि गुजरात में ज्यादा सीटों पर हम नहीं लड़ रहे हैं. गुजरात में भाजपा को लाभ न पहुंचे, इसलिए हम कांग्रेस को जिताने के लिए अपील कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब बदलाव आना चाहिए और गुजरात में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए. 

अखिलेश यादव ने अपने पैतृक गांव सैफई में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की जिम्मेदारी उन्होंने पार्टी-संगठन पर छोड़ी है.आगे उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री और प्रशासन भाजपा को चुनाव जिताने में लगे हैं. वहीं उन्होंने अपनी सरकारी की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस वे और करीब 50 जिलों में सड़कें बनाने का काम किया है.

यह भी पढ़ें - गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 : गुरुवार को कांग्रेस कर सकती है उम्मीदवारों की पहली सूची जारी


युवा नेता हार्दिक पटेल की सीडी मामले पर अखिलेश ने कहा कि किसी की सीडी दिखाने, किसी के निजी जीवन को सार्वजनिक करने, झूठा प्रचार करने में भाजपा बहुत होशियार है. मगर गुजरात में लोग सीडी से ज्यादा जीएसटी और नोटबंदी से परेशान हैं. 

यह भी पढ़ें - बीजेपी पर अखिलेश यादव का हमला, कहा- जीएसटी और नोटबंदी का बदला जनता लेगी

टिप्पणियां

श्री श्री रविशंकर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर अखिलेश ने कहा कि रविशंकर और मुख्यमंत्री बड़े स्वामी हैं. उन दोनों के बीच में क्या बात हो रही है, मुझे नहीं मालूम. देश का संविधान सब मानते हैं और देश का कानून सबको मानना चाहिए. अखिलेश ने कहा कि इस मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का जो फैसला आए, उसे सबको मानना चाहिए.

VIDEO: अबकी बार किसकी सरकार...? सूरत से तय होगी गुजरात की दिशा...?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement