गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर स्मृति ईरानी का 'तंज', जो जीता वही सिकंदर

हालांकि बीच में देखा गया कि कांग्रेस बीजेपी को कांटे की टक्कर देती नजर आई मगर पीएम मोदी का जादू नतीजों में सर चढ़कर बोलता दिखा.

गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों पर स्मृति ईरानी का 'तंज', जो जीता वही सिकंदर

विधानसभा चुनाव परिणाम- स्मृति ईरानी का 'तंज', जो जीता वही सिकंदर- फाइल फोटो

खास बातें

  • गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की जीत से उत्साहित नेता कार्यकर्ता
  • स्मृति ईरानी ने इस जीत पर कहा-जो जीता वही सिकंदर....
  • बोलीं- यह जीत विकास की जीत है
नई दिल्ली:

गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव  परिणाम से बीजेपी उत्साहित है और दिल्ली से लेकर मध्य प्रदेश तक उसके कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं व समर्थकों का जश्न मन रहा है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सुबह ही कह दिया था कि हिमाचल प्रदेश और गुजरात दोनों राज्यों में हम पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे. हालांकि बीच में देखा गया कि कांग्रेस बीजेपी को कांटे की टक्कर देती नजर आई मगर पीएम मोदी का जादू नतीजों में सर चढ़कर बोलता दिखा. इस बीच बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस जीत पर कहा-जो जीता वही सिकंदर....

Newsbeep

गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों से जुड़ी हर खबर का अपडेट यहां लें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा, यह हम सबके लिए खुशी की बात है. यह जीत विकास की जीत है. स्मृति ईरानी से जब कांग्रेस द्वारा बीजेपी को तगड़ी टक्कर देने के बारे में पूछा गया तो वह बोलीं, जो जीता वही सिकंदर, यह हर उस  बूथ कार्यकर्ता की जीत है जिसने मेहनत की और उन लोगों की भी, जिन्होंने विकास में यकीन किया.


VIDEO : गुजरात की जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अपना विश्वास जताया: हरी भाई

बीजेपी मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का कहना है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली बढ़त से कार्यकर्ता उत्साहित हैं. उन्होंने इस बढ़त का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कार्यकर्ताओं को दिया.