NDTV Khabar

वोटिंग के दिन भगवान की शरण में बीजेपी नेता, डिप्‍टी सीएम ने की अपनी जीत की प्रार्थना

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण में अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला. वोट डालने के बाद अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से अपील की कि वह राज्‍य के विकास के लिए वोट डालने के लिए बाहर निकले और लोकतंत्र के उत्‍सव में शामिल हों.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वोटिंग के दिन भगवान की शरण में बीजेपी नेता, डिप्‍टी सीएम ने की अपनी जीत की प्रार्थना

अमित शाह वोट डालने से पहले बेटे जय शाह के साथ गए थे म‍ंदिर

खास बातें

  1. डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मंदिर पहुंचे.
  2. अमित शाह बेटे जय शाह के साथ मंदिर पहुंचे
  3. अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला
गांधीनगर: वोटिंग के दिन बीजेपी नेताओं ने वोट डालने से पहले मंदिर गए और फिर वोट डाला. इसमें बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह वोट डालने से पहले अपने बेटे जय शाह के साथ मंदिर पहुंचे. वहीं बीजेपी की जीत की कामना के साथ डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मंदिर पहुंचे. 

पीएम मोदी ने लाइन में लगकर डाला वोट, बूथ के बाहर लगे मोदी-मोदी के नारे

गुजरात चुनाव के दूसरे चरण और आखिरी चरण में अमित शाह ने नारनपुरा में वोट डाला. वोट डालने के बाद अमित शाह ने गुजरात के वोटरों से अपील की कि वह राज्‍य के विकास के लिए वोट डालने के लिए बाहर निकले और लोकतंत्र के उत्‍सव में शामिल हों. उन्‍होंने कहा कि  गुजरात के विकास के मॉडल को आज पूरे देश में पहचान मानी जाती है. गुजरात की जनता को भारी मात्रा में वोट करना है.

उपमुख्‍यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि सदियों पुराने महादेव के दर्शन किये हैं और प्रार्थना की है कि गुजरात की प्रगति विकास ज्‍यादा से ज्‍यादा हो और बीजेपी की गुजरात में सरकार बने और उम्‍मीदवार के तौर पर मेरी विजय हो ऐसी प्रार्थना की है. 

टिप्पणियां
वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने भी वोट डालने के बाद गुजरात की जनता से अपील की कि वो भारी मात्रा मे आएं और वोट करें. विकास यात्रा को कायम रखें.  

VIDEO: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने डाला वोट

आपको बात दें कि गुजरात चुनाव के दूसरे एवं अंतिम चरण में ठंड बढ़ने की वजह से शुरुआती कुछ घंटों में कम ही मतदाता मतदान के लिए घरों से निकले. मतदान के शुरुआती दो घंटों में सिर्फ 10 फीसदी मतदान ही हुआ. अधिकारी का कहना है कि दिन बढ़ने के साथ-साथ मतदाताओं की संख्या में इजाफा होगा. वडोदरा और आसपास के शहरों में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में गड़बड़ी को लेकर निर्वाचन आयोग से कई शिकायतें की गईं. कई स्थानों पर ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से मतदान प्रक्रिया बाधित हुई.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement