भाजपा ने गुजरात चुनाव के लिये उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने 28 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. भाजपा इससे पहले अपनी पहली सूची में 70 और दूसरी सूची में 36 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है.

भाजपा ने गुजरात चुनाव के लिये उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

नई दिल्‍ली:

भाजपा ने गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिये सोमवार को अपनी तीसरी सूची जारी कर दी जिसमें 28 उम्मीदवारों के नाम हैं. इसके साथ ही पार्टी अब तक 134 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने 28 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. भाजपा इससे पहले अपनी पहली सूची में 70 और दूसरी सूची में 36 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है. गुजरात में दो चरणों में 9 एवं 14 दिसंबर को मतदान होने हैं. इसमें पहले चरण में 19 जिलों के 89 निर्वाचन क्षेत्रों और दूसरे चरण में 14 जिलों के 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है. मतगणना 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ की जाएगी.

भाजपा की तीसरी सूची में अबदासा से छबीलभाई पटेल, मांडवी से वीरेन्द्र सिंह जडेजा, रापर से पंकज भाई मेहता, दसाड़ा से रमणभाई वोरा, ध्रांग्रध्रा से जयरामभाई धनजीभाई सोनगरा, मोरबी से कांतिभाई अमृतिया, राजकोट पूर्व से अरविंदभाई रैयाणी, राजकोट दक्षिण से गोविंदभाई पटेल, राजकोट ग्रामीण से लाखाभाई सागठीया और जामनगर दक्षिण से आर बी फलदु के नाम शामिल हैं.

पार्टी उम्मीदवारों की सूची में वीसावदर से किरीटभाई पटेल, केशोद से देवाभाई पूजाभाई मालम, कोडिनार से प्रो. डा. रामभाई वाढेर, सावरकंडला से कमलेशभाई कानाणी, तलाजा से गौतमभाई गोपालभाई चौहाण, गारियाधर से केशुभाई हिरजीभाई नाकराणी, पालीताणा से भीखाभाई बारैया, बोटाड से सौरभभाई पटेल, जंबुसर से छत्रसिंह मोरी, भरूच से दुष्यांतभाई पटेल, कामरेज से वी डी झालावडिया, सूरज उत्तर से कांतिभाई हीमतभाई बल्लर, करंज से प्रवीणभाई घोघरी, उधना से विवेकभाई पटेल, कतारगाम से विनुभाई मोरडिया, चोर्यासी से झंखनाबेन हीतेशभाई पटेल, महुबा से मोहनभाई धनजीभाई ढोडीया और व्यारा से अवरिंदभाई रूपसिंहभाई चौधरी शामिल हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com