सूरत की सड़कों पर अचानक दिखे गब्बर, कालिया और ठाकुर, जानिये क्या है पूरा मामला...

राहुल गांधी अपनी रैलियों में जीएसटी को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरते आए हैं और जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहते रहे हैं.

सूरत की सड़कों पर अचानक दिखे गब्बर, कालिया और ठाकुर, जानिये क्या है पूरा मामला...

सूरत की सड़क पर दिखे फिल्म शोले के कई किरदार.

खास बातें

  • कांग्रेस ने जीएसटी के विरोध में निकाली थी रैली
  • शोले फिल्म के किरदार में कार्यकर्ताओं के किया प्रदर्शन
  • राहुल गांधी जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते रहे हैं
सूरत:

गुजरात चुनाव में GSTको लगातार मुद्दा बना रही कांग्रेस ने सूरत में एक अनोखी रैली निकाली.  रैली में  फिल्म शोले के तमाम किरदारों के हमशक्ल उतरें और उन्होंने जीएसटी का जमकर विरोध किया. राहुल गांधी अपनी रैलियों में जीएसटी को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेरते आए हैं और जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कहते रहे हैं. कांग्रेस गुजरात में जीएसटी के मुद्दे को भुनाने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रही है. सूरत को भाजपा का गढ़ माना जाता है. कांग्रेस यहां मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें : जब तक 'गब्बर सिंह टैक्स' GST में नहीं बदल जाता, तब तक आराम से नहीं बैठूंगा : राहुल 
 

thakur


कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता शोले फिल्म के ठाकुर और गब्बर की ड्रेस पहनकर रैली में शामिल हुए. रैली के दौरान गब्बर सिंह और कालिया घोड़े पर बंदूक के साथ घूमते नजर आए. वहीं ठाकुर गाड़ी पर सवार थे. इस दौरान गब्बर की गैंग के सदस्य भी काले कपड़ों में उसके साथ साथ चल रहे थे. गब्बर ने इस दौरान कहा, अबे सूरत के व्यापारियों सरकार ने कितना जीएसटी लगाया है'. अबे कालिया कितना जीएसटी लगाया है'. तब कालिया ने उसका जवाब दिया.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : सूरत में 'गब्बर सिंह टैक्स' के विरोध में कांग्रेस ने निकाली रैली


तो वहीं, ठाकुर ने कहा कि मैं आपके शहर से गब्बर को लेकर जा रहा हूं, लेकिन जीएसटी को आपको निकालना है. इसके लिए एक ही ताकत है जो इसे निकाल सकती है. वो हैं राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी. ठाकुर ने कहा कि जीएसटी ने आपलोगों का खून पी रखा है. काम-धंधे चौपट कर रहा है.