NDTV Khabar

गुजरात में भाजपा की हार की 'भविष्यवाणी' करने वाले संजय काकड़े ने दिया अब यह बयान  

चुनाव परिणाम में भाजपा के आसानी से जीतने के मद्देनजर काकड़े ने कहा कि घोषणा करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी के 'करिश्मा' को ध्यान में नहीं रखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में भाजपा की हार की 'भविष्यवाणी' करने वाले संजय काकड़े ने दिया अब यह बयान  

संजय काकड़े ने कहा था कि गुजरात में बीजेपी को सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीट नहीं मिल पाएगी.

खास बातें

  1. काकड़े ने कहा- घोषणा करते हुए मोदी के 'करिश्मा' को ध्यान में नहीं रखा
  2. काकड़े ने कहा- नरेंद्र मोदी वास्तविक नायक हैं और मैं कुछ नहीं हूं
  3. काकड़े ने कहा था कि पार्टी को सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीट नहीं मिल पा
मुंबई:

गुजरात चुनावों में भाजपा के खराब प्रदर्शन की आशंका जताकर सुर्खियों में आए पार्टी समर्थित सांसद संजय काकड़े को आज अपने शब्द वापस लेने पड़े. चुनाव परिणाम में भाजपा के आसानी से जीतने के मद्देनजर काकड़े ने कहा कि घोषणा करते हुए उन्होंने नरेंद्र मोदी के 'करिश्मा' को ध्यान में नहीं रखा.

यह भी पढ़ें :  गुजरात और हिमाचल में जीत के साथ अब देश के 19 राज्‍यों में बीजेपी की सरकारें

राज्यसभा सदस्य ने पुणे में संवाददाताओं से कहा, हमने मोदी करिश्मा पर गौर नहीं किया. न तो मैं न ही मेरी टीम ने सर्वेक्षण में इस बात को ध्यान में रखा. मोदी के गृह राज्य में भाजपा के सत्ता में बने रहने की स्थिति स्पष्ट होते ही काकड़े ने कहा, मोदी करिश्मा से ऐसा हुआ. मोदी वास्तविक नायक हैं और मैं कुछ नहीं हूं. उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर खुश हूं कि मेरा अनुमान गलत साबित हुआ है.

यह भी पढ़ें : प्रकाश राज ने गुजरात में 'मिशन 150' हासिल नहीं करने पर उठाए सवाल

यह पूछने पर कि क्या उनकी घोषणा पार्टी विरोधी गतिविधि है तो भाजपा सांसद ने कहा, 'मैंने कुछ भी पार्टी के खिलाफ नहीं कहा था.' काकड़े ने कहा कि प्रधानमंत्री के कारण भाजपा ने गुजरात में इतिहास रचा है. गुजरात विधानसभा चुनावों में पिछले हफ्ते अधिकतर एक्जिट पोल में भाजपा की जीत का अनुमान व्यक्त किया गया था, वहीं काकड़े ने दावा किया था कि पार्टी राज्य में इतनी सीट नहीं जीत पाएगी कि सरकार बना ले.


VIDEO : गुजरात में बीजेपी बहुमत से रहेगी दूर : संजय काकड़े

टिप्पणियां

उन्होंने दावा किया था, 'पूर्ण बहुमत भूल जाइए, पार्टी को सरकार बनाने के लिए पर्याप्त सीट भी नहीं मिल पाएगी. दूसरी तरफ कांग्रेस बहुमत के आंकड़े के करीब पहुंचेगी.' उन्होंने कहा, 'अगर पार्टी ने राज्य में सत्ता बरकरार रखी है तो केवल नरेंद्र मोदी के करिश्मा के कारण.' काकडे़ ने दावा किया था कि उनकी टीम ने गुजरात में सर्वेक्षण किया था और उनका दावा उसी सर्वेक्षण पर आधारित है. 

(इनपुट : भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement