बीजेपी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने राहुल की रैली में पीएम मोदी पर लगाए आरोप

उन्होंने दावा किया कि उनसे मिलने के लिए गये वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने ‘अभद्र’ व्यवहार किया था.

बीजेपी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने राहुल की रैली में पीएम मोदी पर लगाए आरोप

नाना पटोले ने पीएम मोदी के ऊपर 'अभद्रता' का आरोप लगाया है

खास बातें

  • किसानों के मुद्दे पर दिया था इस्तीफा
  • महाराष्ट्र से सांसद थे नाना पटोले
  • गुजरात में राहुल के साथ किया मंच साझा
अहमदाबाद:

हाल ही में लोकसभा और भाजपा से इस्तीफा दे चुके नाना पटोले ने गुजरात में आयोजित एक चुनावी रैली मेंकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि उनसे मिलने के लिए गये वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने ‘अभद्र’ व्यवहार किया था.

'ब्लूटूथ-ब्लूटूथ' चिल्लाने वाली कांग्रेस 'ब्लू व्हेल गेम' में फंस गई है : पीएम मोदी - 10 बड़ी बातें

रैली को संबोधित करते हुये पटोले ने कहा कि उन्होंने भाजपा से अलग होने का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि नरेन्द्र मोदी किसानों के मुद्दों को सुलझाने में नाकाम रहे और स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने के अपने वादों पर कायम नहीं रहे. महाराष्ट्र के भंडारा-गोंडिया संसदीय क्षेत्र से पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि एक बार मोदी से मिलने उनके आवास पर गये वरिष्ठ सांसदों के साथ उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

वीडियो : नाना पटोले पीएम मोदी से थे नाराज

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेता नाना पटोले ने 8 दिसंबर को घोषणा की कि उन्होंने लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है और बीजेपी को भी छोड़ दिया है. इसके बाद अगले दिन उन्होंने नागपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम मोदी राजनीतिक फायदे के लिए अपनी ओबीसी पृष्ठभूमि का इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि उन्होंने अत्यंत पिछड़ा वर्ग और किसानों के फायदे के लिए कुछ भी नहीं किया है.
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com