NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : आखिरी दौर के प्रचार में जुटे दिगग्ज, हार्दिक पटेल बोले- हमें हमारा अधिकार दे दो, घर बैठ जाएंगे

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रैली निकाली वहीं पटेलों के युवा नेता हार्दिक पटेल भी पूरे दम खम के साथ मैदान में नज़र आए, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली.

32 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : आखिरी दौर के प्रचार में जुटे दिगग्ज, हार्दिक पटेल बोले- हमें हमारा अधिकार दे दो, घर बैठ जाएंगे

हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली...

खास बातें

  1. गुजरात में दो चरणों में चुनाव होना है
  2. 9 तारीख को पहले चरण की वोटिंग है
  3. सभी दलों ने कमर कस ली है और अग्रैसिव चुनाव प्रचार कर रहे हैं
सूरत: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर के चुनाव प्रचार में सभी पार्टियां जोर शोर से लगी हुई हैं. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बाइक रैली निकाली. इस रैली में भारी तादात में बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए. एक तरफ जहां मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने रैली निकाली वहीं पटेलों के युवा नेता हार्दिक पटेल भी पूरे दम खम के साथ मैदान में नज़र आए, हार्दिक पटेल ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली. सूरत और भरूच ये वो इलाका है जो पाटीदार आंदोलन का केंद्र रहा है.

नवसारी में रैली के दौरान 'अजान' सुनकर PM मोदी ने दो मिनट तक रोका भाषण

हार्दिक पटेल ने एनडीटीवी से इस दौरान बातचीत में कहा कि जनता हमें प्यार दे रही है और लोग चाह रहे हैं उन्हें उनका अधिकार मिल जाए. हमें हमारा अधिकार दे दो हम कल ही घर पर बैठ जाएंगे. वहीं बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान वो सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में सात रैलियां करेंगे.

VIDEO : राजकोट में पोस्टर लगाने को लेकर जबरदस्त हंगामा

सौराष्ट्र और गुजरात में पहले चरण के दौरान 9 दिसंबर को वोटिंग होगी. प्रधानमंत्री आज दक्षिण गुजरात के भरूच और सौराष्ट्र के सुरेंद्र नगर और राजकोट में रैली करेंगे. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement