NDTV Khabar

गुजरात विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी ने की लोगों से यह अपील

इस दौर में कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, लाल कृष्ण आडवाणी समेत 2.22 करोड़ वोटर आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. कई बड़े चेहरों की क़िस्मत आज ईवीएम में क़ैद हो जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी ने की लोगों से यह अपील

गुजरात विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी ने की लोगों से अपील- फाइल फोटो

खास बातें

  1. आज गुजरात में दूसरे चरण का मतदान
  2. 18 तारीख सोमवार को आने हैं नतीजें
  3. पीएम मोदी ने कहा रिकॉर्ड संख्या में करें वोट
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान 93 सीटों के लिए होगा. कड़ी सुरक्षा के बीच अहमदाबाद, गांधीनगर, बनासकांठा समेत 14 ज़िलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस दौर में कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं. पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, लाल कृष्ण आडवाणी समेत 2.22 करोड़ वोटर आज अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. कई बड़े चेहरों की क़िस्मत आज ईवीएम में क़ैद हो जाएगी.

टिप्पणियां

पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त टीएस कृष्णमूर्ति ने EVM के बारे में दिया बड़ा बयान


पीएम मोदी आज सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर अपने मतदान का प्रयोग करेंगे. पीएम मोदी ने आज सुबह लोगों से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि आज दूसरे फेज का मतदान है और रिकॉर्ड संख्या में वोट डालें.
 


VIDEO- अंतिम चरण का मतदान आज, 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग

कई सीटों पर काफ़ी दिलचस्प मुक़ाबले की उम्मीद है. मेहसाणा से उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का मुक़ाबला कांग्रेस के जीवाभाई पटेल से है. राधनपुर से कांग्रेस के अल्पेश ठाकोर का मुक़ाबला बीजेपी के लविंगजी ठाकोर से है. वहीं वडगाम सीट से कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार जिग्नेश मेवाणी का मुक़ाबला बीजेपी के विजय चक्रवर्ती से है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement