Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात मिशन पर पहुंचे राहुल गांधी ने GST पर सरकार को फिर घेरा, कहा- हिन्दुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए

राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस पार्टी और हिन्दुस्तान की जनता ने बीजेपी पर दबाव डाला और 20 फीसदी से काफी आइटम उन्होंने 18 फीसदी में ला दिए.

गुजरात मिशन पर पहुंचे राहुल गांधी ने GST पर सरकार को फिर घेरा, कहा- हिन्दुस्तान को 5 अलग-अलग टैक्स नहीं चाहिए

गुजरात मिशन पर पहुंचे राहुल गांधी ने GST पर सरकार को फिर घेरा

खास बातें

  • गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं राहुल गांधी
  • जीएसटी पर सरकार की तारीफ की
  • लेकिन कहा कि 5 अलग- अलग टैक्स नहीं चाहिए
गांधीनगर:

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जीएसटी को लेकर कल की गई सरकार की घोषणाओं की तारीफ की. उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत अक्षरधाम मंदिर में जाकर की जहां वह सीधे एयरपोर्ट से पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने गांधीनगर के ही  चिलोबा में लोगों से रुबरु होते हुए कहा, अच्छी बात है, कांग्रेस पार्टी और हिन्दुस्तान की जनता ने बीजेपी पर दबाव डाला और 20 फीसदी से काफी आइटम उन्होंने 18 फीसदी में ला दिए.

गुजरात के रण में राहुल गांधी, अक्षरधाम मंदिर में दर्शन के साथ की दौरे की शुरुआत

उन्होंने कहा, मगर हम खुश नहीं हैं, अभी हम रुकेंगे नहीं. हिन्दुस्तान को 5 अलग अलग टैक्स नहीं चाहिए. एक टैक्स चाहिए. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ढांचागत बदलाव चाहिए.  तीन दिवसीय सड़क यात्रा के दौरान राहुल गांधी उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे. दौरे में वह महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों के साथ मुलाकात करेंगे. बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर जाना भी उनके शेड्यूल में बताया जा रहा है. हाल के दिनों में राहुल ने सौराष्ट्र, मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी प्रचार यात्राएं की हैं.

VIDEO- भारत में कारोबार का माहौल बदल चुका है : द.कोरिया में पीएम नरेंद्र मोदी

साथ ही गुवाहाटी में हुई दो दिवसीय जीएसटी काउंसिल की बैठक में कुल 211 वस्तुओं की जीएसटी दरों में बदलाव किया गया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जीएसटी काउंसिल की बैठक के बाद बताया कि 178 वस्तुओं पर जीएसटी दर घटाकर 18 प्रतिशत कर दिया गया है. जीएसटी की नई दरें 15 नवंबर से लागू होंगी.