NDTV Khabar

राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज, बोले- कहते थे न खाऊंगा, न खाने दूंगा, अब कहते हैं, न बोलूंगा, न बोलने दूंगा

गुजरात में चुनावी दौरों के बीच राहुल गांधी मंदिरों में भी जा रहे हैं. राहुल गांधी आज पाटन में वीर मेघ माया मंदिर पहुंचे. वीर मेघ माया मंदिर दलितों का है.

4616 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज, बोले- कहते थे न खाऊंगा, न खाने दूंगा, अब कहते हैं, न बोलूंगा, न बोलने दूंगा

गुजरात विधानसभा चुनाव : राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज...

खास बातें

  1. गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं राहुल गांधी
  2. गुजरात के पाटन में जनता से बात की राहुल ने
  3. पीएम मोदी पर एक के बाद एक कसे तंज
पाटन: गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात के एक के बाद एक दौरे पर कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पाटन में फिर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा और अब कहते हैं न बोलूंगा न बोलने दूंगा. उन्होंने कहा, मोदी जी की जो मार्केटिंग, शोमैन है... क्या लगता है आपको? मार्केटिंग के लिए दलित,आदिवासी लोग पैसा देते हैं, क्या नहीं. उन्होंने कहा कि इसे कहते हैं 'क्विड प्रो क्वो' मैं आपको 33000 करोड़ दूंगा आप मेरी मार्केटिंग करेंगे.

गुजरात दौरा: राहुल बोले, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं

गुजरात में चुनावी दौरों के बीच राहुल गांधी मंदिरों में भी जा रहे हैं. राहुल गांधी आज पाटन में वीर मेघ माया मंदिर पहुंचे. वीर मेघ माया मंदिर दलितों का है. इससे पहले कल राहुल ठाकोर समाज के आश्रम गुरु का आशीर्वाद लेने गए थे. तीन दिन की इस यात्रा का आज आखिरी दिन है. यात्रा के पहले दिन की शुरआत अचानक राहुल अक्षरधाम मंदिर जिसमें पाटीदारों की काफी आस्था है वहां पहुंचे थे.

जब तक 'गब्बर सिंह टैक्स' GST में नहीं बदल जाता, तब तक आराम से नहीं बैठूंगा : राहुल 

गुजरात दौरे के दूसरे दिन रविवार को राहुल गांधी बनासकांठा के टोटाणा में संत सादाराम बापा आश्रम गए. वहां उनके साथ ओबीसी एकता मंच के अल्पेश ठाकोर भी मौजूद थे, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. दोनों ठाकोर समाज के गुरु का आर्शीवाद लेने पहुंचे, जिनकी उम्र 100 साल से ज्‍यादा है. अल्पेश ठाकोर की ओबीसी में पकड़ मानी जाती है. ठाकोर समाज के लोगों ने ही गुजरात में शराबबंदी के लिए अभियान छेड़ा था, जिसके चलते बाद में गुजरात में शराबबंदी लागू हो पाई.

VIDEO : बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे : राहुल गांधी


राहुल ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन बनासकांठा जिले में कांग्रेस पार्टी के आईटी सेल के सदस्यों से बातचीत के दौरान मजाकिया लहजे में कहा कि उनका पालतू कुत्ता 'पीडी' उनकी तरफ से ट्वीट करता है. राहुल ने बाद में गंभीरता से बताया कि वह मुद्दों को देखते-समझते हैं और दो-तीन लोगों की अपनी संचार टीम को सुझाव देते हैं और इसे ट्विटर पर डालने से पहले वे उसे पूरी तरह दुरुस्त और प्रभावी बनाते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement