NDTV Khabar

गुजरात चुनाव : राजकोट में हंगामा, भाई की पिटाई पर कांग्रेस उम्मीदवार पहुंचे विजय रुपाणी के घर

कांग्रेस का आरोप है कि हमले के बाद इंद्रनील और उनके समर्थकों ने भी जमकर हंगामा किया और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर को घेरने की कोशिश की. पुलिस ने इंद्रनील और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया है.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव : राजकोट में हंगामा, भाई की पिटाई पर कांग्रेस उम्मीदवार पहुंचे विजय रुपाणी के घर

बीजेपी-कांग्रेस समर्थकों के बीच 'पोस्टर को लेकर' हंगामा, विजय रुपाणी का घर घेरने की कोशिश

राजकोट: गुजरात चुनाव से पहले राजकोट में प्रचार के दौरान जबरदस्त हंगामा हुआ. दरअसल राजकोट पश्चिम सीट से कांग्रेस उम्मीदवार इंद्रनील राज्यगुरु के भाई का पोस्टर लगाने को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद हो गया. कांग्रेस का आरोप है कि विरोधियों ने इंद्रनील के भाई पर हमला किया.

नवसारी में रैली के दौरान 'अजान' सुनकर PM मोदी ने दो मिनट तक रोका भाषण

कांग्रेस का आरोप है कि हमले के बाद इंद्रनील और उनके समर्थकों ने भी जमकर हंगामा किया और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर को घेरने की कोशिश की. पुलिस ने इंद्रनील और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया है. इसी बीच बता दें कि आज से ठीक 5 दिन बाद गुजरात में पहले चरण के लिए वोटिंग होगी. उससे ठीक पहले हर पार्टी चुनाव प्रचार करने एक दूसरे पर हमले करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों के गुजरात दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान वो सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में सात रैलियां करेंगें.

VIDEO : यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत पर बोले पीएम, 'ये दुष्प्रचार का जवाब'

सौराष्ट्र और गुजरात में पहले चरण के दौरान 9 दिसंबर को वोटिंग होगी. प्रधानमंत्री आज दक्षिण गुजरात के भरूच और सौराष्ट्र के सुरेंद्र नगर और राजकोट में रैली करेंगे. केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने  गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement