गुजरात विधानसभा चुनाव : बीजेपी का ‘मोदी मैजिक’ के बलबूते मेगा प्रचार अभियान जारी

कांग्रेस के साथ-साथ हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवाणी एवं ठाकोर की ओर से चुनौती मिलने के कारण बीजेपी को लगाना पड़ रहा पूरा जोर

गुजरात विधानसभा चुनाव : बीजेपी का ‘मोदी मैजिक’ के बलबूते मेगा प्रचार अभियान जारी

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी 'मोदी मैजिक' के सहारे जीत के लिए जोर लगा रही है.

खास बातें

  • 15 वर्षो में पहली बार राज्य में मोदी बीजेपी सीएम पद के लिए चेहरा नहीं
  • मोदी की सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में आज और कल होंगी आठ रैलियां
  • ‘विकास पागल हो गया है’ के जवाब में ‘मैं गुजरात छूं, मैं विकास छूं’
नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है. बीजेपी गुजरात में ‘मोदी के करिश्मे’ को आधार बनाकर हर सीट और हर बूथ पर ध्यान केंद्रित कर रही है. इस अभियान में निचले स्तर के नेताओं से लेकर प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर तक के नेता तथा मंत्री जुटे हैं.

करीब 15 वर्षो में पहली बार राज्य में मोदी बीजेपी का चेहरा नहीं हैं और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल तथा पिछड़े वर्ग के नेता जिग्नेश मेवाणी एवं ठाकोर के साथ कांग्रेस की ओर से बीजेपी को चुनौती दी जा रही है. ऐसे में बीजेपी एक बार फिर 'मोदी मैजिक' का सहारा लेती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ का आरोप- कांग्रेस ने सरदार पटेल को नीचा दिखाने की कोशिश की

पीएम नरेन्द्र मोदी सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में 27 नवम्बर और 29 नवम्बर को आठ रैलियों को संबोधित करेंगे जहां विधानसभा चुनावों के लिए प्रथम चरण में नौ दिसम्बर को वोट डाले जाएंगे. मोदी 27 नवम्बर की सुबह कच्छ जिले के भुज शहर में लोगों को संबोधित करेंगे और फिर राजकोट के जसदान शहर, अमरेली के धारी और सूरत जिले के कामरेज में सभा को संबोधित करेंगे. वे 29 नवम्बर को दक्षिण गुजरात में सोमनाथ के नजदीक मोरबी और प्राची गांवों में, भावनगर के पलीताना में और नवसारी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

गुजरात प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता भारत भाई पांड्या ने कहा कि हर रैली को इस तरह से आयोजित किया गया है कि आसपास के पांच-छह विधानसभा क्षेत्रों के लोग भी इसमें शामिल हो सकें. समझा जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में 25 से 30 सभाओं को संबोधित करने जा रहे हैं. कांग्रेस के ‘विकास पागल हो गया है’ के नारे की काट के रूप में बीजेपी अब ‘मैं गुजरात छू, मैं विकास छूं’ के नारे पर जोर दे रही है.

VIDEO : प्रचार के मैदान में मोदी


27 नवंबर को बीजेपी के कई प्रमुख नेता पहले चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार करेंगे. बीजेपी की ओर से स्टार प्रचारकों में केंद्रीय मंत्री- राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली तथा सुषमा स्वराज व बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री- योगी आदित्यनाथ, वसुंधरा राजे समेत कई अन्य नेता शामिल हैं.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com