NDTV Khabar

विधानसभा चुनाव परिणाम 2017 : गुजरात, हिमाचल में पार्टी का प्रदर्शन नेतृत्व, कार्यकर्ताओं की जीत, बोले नंदकुमार सिंह चौहान

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चौहान ने कहा, "भाजपा के पास मोदी जैसा नेता और करोड़ों कार्यकर्ता हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विधानसभा चुनाव परिणाम 2017 : गुजरात, हिमाचल में पार्टी का प्रदर्शन नेतृत्व, कार्यकर्ताओं की जीत, बोले नंदकुमार सिंह चौहान

भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न...

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान का कहना है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली बढ़त से कार्यकर्ता उत्साहित हैं. उन्होंने इस बढ़त का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कार्यकर्ताओं को दिया.

गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणामों से जुड़ी हर खबर का अपडेट यहां लें

टिप्पणियां

गुजरात व हिमाचल में हुए विधानसभा चुनावों की मतगणना सोमवार सुबह आठ बजे से हो रही है, जिसमें भाजपा दोनों राज्यों में बढ़त बनाए हुए है.


VIDEO- गुजरात और हिमाचल में BJP बहुमत के साथ बनाने जा रही है सरकार

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चौहान ने कहा, "भाजपा के पास मोदी जैसा नेता और करोड़ों कार्यकर्ता हैं. इसी के बल पर भाजपा बढ़त बनाती है. मोदी देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं और देशहित के लिए कठोर से कठोर फैसले लेते हैं. इसके अलावा भाजपा के पास समर्पित और सक्षम कार्यकर्ता हैं."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement