NDTV Khabar

पाकिस्‍तानी सेना के पूर्व डीजी क्यों चाहते हैं अहमद पटेल बनें गुजरात के मुख्यमंत्री : पीएम मोदी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी सेना के पूर्व डीजी क्यों चाहते हैं अहमद पटेल बनें गुजरात के मुख्यमंत्री : पीएम मोदी

पीएम मोदी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप
  2. पाक खूफिया विभाग का गुजरात चुनाव में कर रहा है हस्तक्षेप
  3. पाक के अधिकारी करते हैं अहमद पटेल को सीएम बनवाने की बात
बनासकांठा: गुजरात विधानसभा चुनावके दूसरे चरण के लिए प्रचार में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर के बहाने एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गुजरात का अपमान कर चुके मणिशंकर अय्यर ने हाल ही में पाकिस्तान के उच्चायोग के साथ गुप्त मीटिंग की है. क्या वजह हो सकती है? पीएम मोदी ने आगे पूछा, क्या कारण है कि जो शख्स पाकिस्तानी सेना की खूफिया का अधिकारी रह चुका हो वह लिख रहा है कि अहमद पटेल को सीएम बनाने के लिए मदद करनी चाहिए? पीएम मोदी ने यह बात बनासकांठा के पालनपुर में आयोजित एक रैली में कही. उन्होंने कहा कि पूरा देश में खेती के क्षेत्र में बनासकांठा में हुए चमत्कार को देख रहा है

गुजरात के डाकोर में राहुल गांधी ने रणछोड़ जी मंदिर में की पूजा

टिप्पणियां
गौरतलब है कि मणिशंकर अय्यर के एक बयान ने कांग्रेस को गुजरात में बैकफुट में धकेल दिया था. अय्यर ने पीएम मोदी के लिए 'नीच किस्म' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था जिसको पीएम मोदी ने चुनावी मुद्दा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

वीडियो : अय्यर का निलंबन से क्या कांग्रेस को होगा फायदा?

हालांकि बाद में कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया और नुकसान की भरपाई की कोशिश की. वहीं अय्यर ने भी कहा है कि उनके बयान से गुजरात में कांग्रेस को नुकसान होता है तो वह कोई भी सजा भुगतने के लिए तैयार हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement