NDTV Khabar

राहुल का पीएम मोदी से 13वां सवाल- ...‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

उन्होंने इस बार गुजरात में लोकपाल की नियुक्ति न करने पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने गुजरात पेट्रोलियम कारपोरेशन, बिजली-मेट्रो घोटाले, अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी सवाल पूछा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल का पीएम मोदी से 13वां सवाल- ...‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार, किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. गुजरात में प्रचार चरम पर
  2. राहुल ने पूछा पीएम से 13वां सवाल
  3. लोकपाल की नियुक्ति न होने पर साधा निशाना
अहमदाबाद: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने जा रहे राहुल गांधीने गुजरात चुनाव में हर रोज पीएम मोदी से एक सवास पूछने की कड़ी में आज 13 वां सवाल पूछा है. उन्होंने इस बार गुजरात में लोकपाल की नियुक्ति न करने पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने गुजरात पेट्रोलियम कारपोरेशन, बिजली-मेट्रो घोटाले, अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी सवाल पूछा.

राहुल गांधी सोमवार को बन जाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष...

टिप्पणियां
राहुल ने ट्विटर पर लिखा, कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार..किया लोकपाल क्यों दरकिनार..GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले...शाह-जादा पर चुप्पी हर बार..मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार...लम्बी है लिस्ट और ‘मौनसाहब’ से है जवाब की दरकार..किसके अच्छे दिन के लिए बनाई सरकार..

वीडियो : अहमदाबाद में किसी को भी नहीं मिली रोड शो की मंजूरी

इससे पहले पूछे गए 12 सवालों में राहुल गुजरात में कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों की हालत, महंगी शिक्षा पर सवाल उठा चुके हैं. गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार चरम पर है. मंगलवार को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होगा. वोट 14 दिसंबर को डाले जाएंगे और नतीजे 18 दिसंबर को आएंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement