NDTV Khabar

यूपी में कांग्रेस ने दशकों शासन किया फिर भी वहां निकाय चुनाव में सफाया हो गया, यही गुजरात में भी होगा : पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि वहां जहां भी गुजरात में गए हैं वहां देखकर ऐसा लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है.

545 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में कांग्रेस ने दशकों शासन किया फिर भी वहां निकाय चुनाव में सफाया हो गया, यही गुजरात में भी होगा : पीएम मोदी

पीएम मोदी रैली को संबोधित करते हुए

खास बातें

  1. यूपी निकाय चुनाव का जिक्र
  2. कांग्रेस पर जमकर चलाए तीर
  3. 2 दिन में करेंगे 7 रैलियां
भरुच: गुजरात के भरुच मेंपीएम मोदी ने चुनावी रैली मेें आई जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 9 दिसंबर को आप अपनी उंगली से एक बार फिर से गुजरात की किस्मत एक बार फिर से चमका जा सकते  हैं. उन्होंने कहा कि वहां जहां भी गुजरात में गए हैं वहां देखकर ऐसा लग रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की आंधी चल रही है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ब़ड़े नेताओं पंडित नेहरू से लेकर सोनिया और राहुल तक की कर्मभूमि रही है लेकिन फिर भी वहां के निकाय के चुनाव में कांग्रेस साफ हो गई. उत्तर प्रदेश कांग्रेस को अच्छी तरह से जान गया है और अब गुजरात में भी वही होने वाला है.

नहीं चाहता कि लोग मेरी 'गरीबी की पृष्ठभूमि' तरस खाएं, इस पर PM मोदी के साथ किसी प्रतिस्पर्धा में नहीं हूं : डॉ. मनमोहन सिंह

मोदी ने कहा भरुच और कच्छ में मुस्लिम जनसंख्या काफी ज्यादा है. अगर आप देखेंगे कि बीजेपी के शासनकाल में किन दो जिलों में सबसे ज्यादा विकास हुआ है तो उनमें यह दो जिले सबसे प्रमुख हैं.  इसके बाद सुरेंद्रनगर में हुई रैली में पीएम मोदी ने कहा कि 125 करोड़ भारतीय मेरे भगवान हैं और मैं उनकी सेवा कर रहा हूं.

वीडियो : .यूपी निकाय चुनाव में जीत पर क्या बोले पीएम

गौरतलब है कि गुजरात में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है इसी बीच दो दिनों में ही पीएम मोदी 7 रैलियां कर डालेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी की रैलियों के बाद से बीजेपी की लड़ाई में और धार आ गई है. वह अपनी रैलियों में कांग्रेस और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इसके अलावा वह नोटबंदी और जीएसटी के फायदे रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement