गुजरात दौरे का तीसरा दिन: राहुल पाटन में वीर मेघ माया मंदिर में टेकेंगे मत्‍था, मेहसाणा में महिलाओं को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी हारिज में चौपाल भी करेंगे और साथ ही मेहसाणा में महिला अधिकार सभा को संबोधित करेंगे.

गुजरात दौरे का तीसरा दिन: राहुल पाटन में वीर मेघ माया मंदिर में टेकेंगे मत्‍था, मेहसाणा में महिलाओं को करेंगे संबोधित

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मिशन गुजरात पर हैं. आज उनके गुजरात दौरे का तीसरा दिन है. इस दौरान राहुल गांधी पाटन में वीर मेघ माया मंदिर समेत कई मंदिरों में मत्था टेकेंगे और पाटन में राहुल दलित नेताओं से भी मिलेंगे. वह हारिज में चौपाल भी करेंगे और साथ ही मेहसाणा में महिला अधिकार सभा को संबोधित करेंगे.

गुजरात दौरा: राहुल बोले, राजनीतिक विषयों पर सभी ट्वीट मेरे होते हैं

गुजरात दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी बनासकांठा के टोटाणा में संत सादाराम बापा आश्रम गए. वहां उनके साथ ओबीसी एकता मंच के अल्पेश ठाकोर भी मौजूद थे, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं. दोनों ठाकोर समाज के गुरु का आर्शीवाद लेने पहुंचे, जिनकी उम्र 100 साल से ज्‍यादा है. अल्पेश ठाकोर की ओबीसी में पकड़ मानी जाती है. ठाकोर समाज के लोगों ने ही गुजरात में शराबबंदी के लिए अभियान छेड़ा था, जिसके चलते बाद में गुजरात में शराबबंदी लागू हो पाई.

राहुल ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन बनासकांठा जिले में कांग्रेस पार्टी के आईटी सेल के सदस्यों से बातचीत के दौरान मजाकिया लहजे में कहा कि उनका पालतू कुत्ता 'पीडी' उनकी तरफ से ट्वीट करता है. राहुल ने बाद में गंभीरता से बताया कि वह मुद्दों को देखते-समझते हैं और दो-तीन लोगों की अपनी संचार टीम को सुझाव देते हैं और इसे ट्विटर पर डालने से पहले वे उसे पूरी तरह दुरुस्त और प्रभावी बनाते हैं. 

VIDEO: बदला नहीं लेंगे पर गुजरात को बदलेंगे : राहुल गांधी 

ट्विटर पर राहुल की बढ़ती लोकप्रियता और ट्वीट के विषय चुनने के उनके तौर-तरीके के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मेरे लिए 'पीडी' ट्वीट करता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com