NDTV Khabar

गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी बोले- जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आप सजा दें

राहुल गांधी की ताजपोशी पर निशाना लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो बेल पर है उन्हें अध्यक्ष बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी बोले- जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आप सजा दें

गुजरात विधानसभा चुनाव : धरमपुर में पीएम मोदी की रैली...

खास बातें

  1. पीएम मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं
  2. आज पीएम मोदी की राज्य में कई रैलियां
  3. धरमपुर में राहुल गांधी पर साधा निशाना
धरमपुर: गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में पीएम मोदी के जरिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम मोदी ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान धरमपुर में आज रैली की. उन्होंने कहा कि जो लोग गुजरात को बदनाम करते हैं, उन्हें 9 तारीख को आज सजा दें. 

राहुल गांधी की ताजपोशी पर निशाना लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो बेल पर है उन्हें अध्यक्ष बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह पार्टी नहीं बल्कि कुनबा है. उन्होंने कहा कि यह औरंगजेब राज उनको मुबारक. उन्होने कहा कि बादशाह की औलाद को ही सत्ता मिलेगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, कहा- हंसूं या रोऊं?

इधर, मणिशंकर अय्यर के कमेंट पर हंगामा हो रहा है. उन्होंने कहा कि बादशाह का बेटा बादशाह ही बनेगा. जहांगीर के बाद शाहजहां आए. उसके बाद सबको पता था कि औरंगज़ेब बनेंगे. इस पर पीएम ने भी चुनावी रैली में चुटकी ली है कि हमें औरंगज़ेब का शासन नहीं चाहिए.

गुजरात में कांग्रेस को 10 बातों का जरूर रखना होगा ध्यान

प्रधानमंत्री आज धरमपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैली करेंगे. इसके पहले कल उन्होंने भरूच और सुरेन्द्रनगर में भी रैली की थी. इस बार कांग्रेस से मिल रही चुनौती को देखते हुए बीजेपी ने राज्य में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

टिप्पणियां
Video- गुजरात चुनाव से पहले ताकत दिखाने की होड़

अमित शाह भी व्यारा, बारडोली, जलालपुर और गणदेवी में रैली करेंगे. उनके अलावा पार्टी के कई वरिष्ट नेता और केन्द्रीय मंत्री भी गुजरात में डेला डाले हुए हैं. गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी है जबकि 18 को नतीजे आएंगे.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement