NDTV Khabar

गुजरात चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज, रोड शो कैंसिल होने पर पीएम मोदी सी प्लेन से जाएंगे अंबाजी मंदिर

पीएम मोदी मंगलवार सी प्लेन की सवारी भी करेंगे जो साबरमती नदी में उतरेगी. इसके बाद पीएम मोदी धरोई डैम जाकर अंबाजी के दर्शन करेंगे. देश में इस तरह के विमान में यह अब तक की पहली उड़ान होगी. मोदी उसी सी-प्लेन से वापस भी लौटेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात चुनाव प्रचार का अंतिम दिन आज, रोड शो कैंसिल होने पर पीएम मोदी सी प्लेन से जाएंगे अंबाजी मंदिर

पीएम मोदी सी प्लेन से जाएंगे अंबाजी मंदिर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पीएम मोदी मंगलवार सी प्लेन की सवारी भी करेंगे जो साबरमती नदी में उतरेगा.
  2. देश में इस तरह के विमान में यह अब तक की पहली उड़ान होगी.
  3. मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया: पीएम
अहमदाबाद:

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है. अंतिम दिन सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. आज भी पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैली करेंगे. 

गुजरात चुनाव: 14 प्रतिशत के खिलाफ आपराधिक मामले और 418 करोड़पति उम्मीदवार चुनावी मैदान में

पीएम मोदी मंगलवार सी प्लेन की सवारी भी करेंगे जो साबरमती नदी में उतरेगी. इसके बाद पीएम मोदी धरोई डैम जाकर अंबाजी के दर्शन करेंगे. देश में इस तरह के विमान में यह अब तक की पहली उड़ान होगी.मोदी उसी सी-प्लेन से वापस भी लौटेंगे. उन्होंने एक चुनाव रैली में घोषणा की, ‘‘मंगलवार को देश के इतिहास में पहली बार कोई सी-प्लेन साबरमती नदी पर उतरेगा. मैं धरोई बांध पर उतरने के बाद सी-प्लेन से अंबाजी जाऊंगा और वापस आऊंगा.’’

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हमारी पार्टी (भाजपा) ने कल मेरे रोडशो की योजना बनायी थी, लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी और मेरे पास समय था, इसलिए मैंने सी-प्लेन से अंबाजी जाने का फैसला किया.’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास हर जगह हवाईअड्डे नहीं हो सकते, इसलिए हमारी सरकार ने ये सी-प्लेन लाने की योजना बनायी है.’’


बीजेपी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने वाले नाना पटोले ने राहुल की रैली में पीएम मोदी पर लगाए आरोप

गौरतलब है कि मंगलवार को अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी,  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  और पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के रोड शो को पुलिस ने इजाजत नहीं दी है. पुलिस ने इस फैसले के पीछे कानून व्यवस्था का हवाला दिया है. पुलिस ने कहा कि चुनाव आयोग रोड शो की इजाजत नहीं देता है. रोड शो भीड़भाड़ वाले इलाके में होने थे जिससे लोगों को काफी परेशानी होती. पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों दलों ने जिन इलाकों में रोड शो निकालने की अनुमति मांगी थी उससे वह आपस में टकरा जाते और तनाव पैदा होने की आशंका थी.  

टिप्पणियां

VIDEO: हार्दिक की रैलियों में भारी भीड़, समर्थकों को आरक्षण चाहिए

14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. इस चरण में 93 सीटों के लिए मतदान होगा. इसलिए सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक रखी है. आखिरी दिन वह अहमदाबाद में रोड शो करके आपनी ताकत दिखाना चाहती थीं. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement